SwadeshSwadesh

राया में हुई दो हत्याओं के चार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Update: 2019-03-27 16:20 GMT

राया। थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो गांवों में चार दिन पूर्व हुई दो व्यक्तियों की हत्या के मामले में राया पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि 24 मार्च की दोपहर गांव खरवा में शिशुपाल पुत्र विजेंद्र की धारदार हथियार फरसा, सरिया, डंडा आदि से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। जिनमें गांव के ही दो लोग नामजद थे। आज राया पुलिस ने केपी पेट्रोल पम्प के पास से अभियुक्त जितेन्द्र पुत्र शिवचरन और शिवकुमार उर्फ कलुआ पुत्र बनी सिंह निवासी खरवा थाना राया को गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से दो डंडे आलाकत्ल, एक मोटरसाइकिल सुपर स्पलेंडर बिना नम्बर की बरामद हुयी है।

वहीं दूसरी घटना इसी दिन सांय 7 बजे पोलुआ निवासी शैलेन्द्र उर्फ सहदेव पुत्र गोकुल सिंह निवासी पोलुआ अपनी दुकान बंद कर गांव जा रहा था तभी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमे बंटी पुत्र कन्हैया और धर्मेन्द्र पुत्र राजपाल निवासी पोलुआ और एक अज्ञात के खिलाफ थाना राया में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस ने आरोपी बंटी व धर्मेन्द्र को रामपुर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया गया जिनके कव्जे से एक तमंचा 315 बोर मय एक खोखा व जिंदा कारतूस आलाकत्ल और सफेद कलर की अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की है। राया में एक ही दिन में दो-दो हत्याकांड को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने घटना के खुलासे को दिशा निर्देश क्षेत्राधिकारी महावन प्रवल प्रताप सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश भारद्वाज व स्वाट टीम प्रभारी को दिए थे।  

Similar News