SwadeshSwadesh

बहराइच: पूर्व विधायक के आवास पर नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों का हुआ सम्मान, कोविड नियमों की उड़ी धज्जियां

पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने जूड़ा गांव स्थित आवास पर नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों का स्वागत समारोह सोमवार को आयोजित किया। कार्यक्रम में भारी संख्या में सदस्यों ने प्रतिभाग किया। सम्मान समारोह में कोविड नियमों की धज्जियां उड़ी और भारी भीड़ रही।

Update: 2021-05-11 05:49 GMT

नानपारा (बहराइच): एक और कोरोना से त्राहि-त्राहि मची हुई है वही नानपारा विधायक माधुरी वर्मा के पति पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने जूड़ा गांव स्थित आवास पर नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों का स्वागत समारोह सोमवार को आयोजित किया। कार्यक्रम में भारी संख्या में सदस्यों ने प्रतिभाग किया। सम्मान समारोह में कोविड नियमों की धज्जियां उड़ी और भारी भीड़ रही।

सम्मान समारोह में बोलते हुए पूर्व विधायक दिलीप बर्मा ने कहा कि लोकतांत्रिक पद्धति से चुने गए सभी सम्मानित जिला पंचायत सदस्य का सम्मान समारोह है। उन्होंने कहा कि पद के लिए नहीं लड़ रहा बहराइच के विकास के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर अपनी पुत्री मनसा के लिए लड़ रहा हूं। दिलीप वर्मा ने कहा कि अध्यक्ष पद पर व्यवसायिक व्यक्ति नहीं कार्यकर्ता चुना जाए।

उन्होंने कहा कि जिसका उत्पीड़न हुआ है वह जिला पंचायत चुना गया है मतदाताओं ने साबित किया है कि लाठी की जीत नहीं होती अच्छे लोगों की जीत होती है l एक प्रश्न के उत्तर में पूर्व विधायक दिलीप कुमार वर्मा ने कहा कि मुझे भाजपा ने हटाकर आजाद कर दिया है पिछले 8 वर्षों से भाजपा के साथ रहकर मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है दल भले ही बदल जाए दिल नहीं बदलता मैं आखरी सांस तक समाज के गरीबों मजदूरों की सेवा करता रहूंगा।

इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य संदीप जयसवाल, मेराज खान, वैदेही विश्वकर्मा, गुलाम सैयद, डॉक्टर मोहम्मद बहादुर, लड्डन खान, पुत्ती लाल, गुलाम जाकिर खान, गंगू राम निषाद आदि को सम्मानित किया गया।

समारोह के मौके पर हरीश बंटू, सलीम मेराज प्रधान, फौजदार वर्मा, राजेंद्र मौर्या, विनोद कुमार, गौतमगुजराती, संगम लाल रस्तोगी, रामसमुझ वर्मा, विपिन राज सिंह, राकेश वर्मा, प्रकाश वीर गुप्ता, अजय श्रीवास्तव, खुद्दुस प्रधान, संजय वर्मा, नानपारा चेयरमैन अब्दुल मोहिद राजू, मोहम्मद शमीम, अली अकबर पप्पू सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे l कार्यक्रम में भीड़ के चलते कोविड नियमों की धज्जियां उड़ी। लोग आयोजन पर उंगलियां उठाते रहे।

Tags:    

Similar News