SwadeshSwadesh

बाराबंकी: हनुमान मंदिर के पुजारी की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस सूचना को पुलिस महकमे ने गंभीरता से लेते हुऐ डॉग स्क्वायड और फारेंसिक टीम की मदद से जाँच में जुट गयी है। पुलिस अधीक्षक ने जल्द ही खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

Update: 2021-05-26 12:16 GMT

बाराबंकी: थाना टिकैत नगर क्षेत्र अंतर्गत बुधवार सुबह मंदिर के पुजारी की हुई निर्मम हत्या की बात जिले में जंगल की आग की तरह फैल गयी। इस सूचना को पुलिस महकमे ने गंभीरता से लेते हुऐ डॉग स्क्वायड और फारेंसिक टीम की मदद से जाँच में जुट गयी है। पुलिस अधीक्षक ने जल्द ही खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना टिकैतनगर क्षेत्र के ग्राम खमौली स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी सुरेश चौहान (70) पुत्र स्व. रामसमुझ जिनका मूल निवास कोतवाली रामस्नेहीघाट क्षेत्र के ग्राम भूड़हेरी का है। बीते चार वर्षो से खमौली स्थित हनुमान मंदिर में पुजारी थे।

बीती रात सोते में धारदार हथियारों से गोद कर निर्मम हत्या किया हुआ शव सुबह मंदिर में पूजा करने गये लोगो ने देखा। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। जंगल की आग की तरह यह खबर पुलिस के आलाअधिकारियों तक पहुंची तो घटनास्थल पर पुलिस टीम के साथ पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने पहुंचकर मौका मुआयना किया। पुजारी की हत्या की तह तक जाने के लिये फारेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद ली गई।

पुजारी के पास थे चढ़ावा और फसल के रुपए

हनुमान मंदिर में मंगलवार के दिन मेला लगा था और इस दिन यहां की बाजार भी लगती है। इसके अलावा पुजारी सुरेश ने अपनी साढ़े पांच बीघा खेत बटाई पर दें रखा है। जिसकी गेहूं की फसल का मंगलवार को ही साढ़े 12 हज़ार रुपये भुगतान और मंदिर में मेले का चढ़ावा भी उसके पास था। पुजारी का बक्सा, साइकिल और रुपए भी नदारद मिले।

हत्या के खुलासे के लिये 3 पुलिस टीम लगाई गई

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने पड़ताल शुरू कराते हुऐ मीडिया को जानकारी दी, की रात में पुजारी निमतियापुर निवासी परमात्मा के घर भोजन करने गये थे उनका शव सुबह मंदिर में उनके बिस्तर पर मिला है। जिनके सिर पर हमला करके मौत के घाट उतारे जाने की बात जांच में सामने आयी है। इस हत्या के खुलासे के लिये पुलिस की तीन टीमों को लगाकर जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News