शाहजहांपुर: विधायक ने मेडिकल कॉलेज को दिए 20 बेड, 80 और देने का वादा किया

Update: 2021-05-08 14:11 GMT

शाहजहांपुर/निगोही: कोरोना मरीजों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा ने मेडिकल कॉलेज को बीस बेड दिए और 80 बेड जल्द मुहैया कराने का वादा किया।

इस दौरान विधायक रोशनलाल वर्मा ने कहा कि कुछ समय से खबरें मिल रही थी कि कोरोना मरीजों को मेडिकल कॉलेज बेड नहीं मिल पा रहे हैं| जिसके कारण मरीज जमीन पर लेटकर इलाज कराने को मजबूर हैं|

शनिवार को विधायक रोशनलाल वर्मा मेडिकल कॉलेज पहुंचकर बीस बेड दिए और मरीजों को इलाज में कोई परेशानी ना हो इसके लिए उन्होंने शीघ्र ही 80 बेड और देने का वादा किया। इस दौरान उन्होंने मरीजों का हालचाल भी जाना। साथ ही उनको मेडिकल कॉलेज में मिलने वाली सुविधाएं दवाएं आदि के बारे में जानकारी ली।

करीब एक घंटा तक विधायक मेडिकल कॉलेज में रहे। साथ ही यह भी जानकारी ली कि मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस से निपटने के लिए की दवाइयों का स्टॉक कितना है। विधायक रोशनलाल वर्मा ने कहा कि कोरोना मरीजों को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी।

विभाग के कर्मचारियों को पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन व कोरोना वायरस से निपटने के लिए दवाईयां उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए युवा आगे आएं, ताकि कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके।

विधायक ने कहा कि सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के दौरान कोई व्यक्ति बिना काम के घर से बाहर ना निकले। अगर ज्यादा जरूरत है तो तो ही, घर से बाहर निकले, वो भी पूरी एतिहात के साथ। विधायक ने कहा कि घरों में रहकर ही कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सकता हैं।

Tags:    

Similar News