SwadeshSwadesh

FSL रिपोर्ट में हुआ खुलासा, लखीमपुर हिंसा में किसने चलाई थी गोली?

Update: 2021-11-09 09:57 GMT

लखीमपुर।जनपद में तीन अक्टूबर को हुई हिंसा मामले में चार किसान समेत आठ लोगों की मौत मामले में फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट भी आ गई है। इस रिपोर्ट में हिंसा के दौरान इस केस से जुड़े मुख्य आरोपित आशीष मिश्रा व उसके दोस्त के असलहे से फायरिंग की पुष्टि हुई है।

एसआईटी टीम में शामिल एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेकर एसआईटी दल जांच कर रहा है। इस केस से जुड़े सभी साक्ष्यों को संकलन कर जांच के लिए भेजा था। अब उनकी रिपोर्ट आना शुरु हो गई है। इसी कड़ी में मंगलवार को जो एफएसल की रिपोर्ट आई है उसमें हिंसा के दौरान लाइसेंसी असलहों से फायरिंग की पुष्टि हुई है। हिंसा में आशीष मिश्रा की राइफल व रिवॉल्वर और अंकित दास की रिपीटर गन व पिस्टल से फायरिंग की गई थी। इस वक्त आशीष और उसका साथी अंकित जिला जेल मे बंद हैं। एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि एफएसएल से जो रिपोर्ट मिली है उनके बिंदुओं पर तफ्तीश आगे बढ़ाई जा रही है।

15 नवम्बर को जमानत अर्जी पर होगी - 

15 नवम्बर को जिला जज की अदालत में इस केस जुड़े मुख्य आरोपित आशीष मिश्र मोनू समेत तीन अन्य आरोपितों की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी। इसके अलावा कोर्ट ने इस कांड में दर्ज दोनों मुकदमों की संपूर्ण केस डायरी भी तलब की है।

Tags:    

Similar News