बहराइच: क्रीड़ा अधिकारी सहित पूरा स्टाफ रहता है नदारद,मुफ्त की ले रहे हैं तनख्वाह

पंचायत चुनाव आयुक्त के निर्देशानुसार कोई भी अधिकरी व कर्मचारि बिना किसी पूर्व सूचना के जनपद से बाहर नही जाएगा लेकिन जनपद के क्रीड़ा अधिकारी एआर अंसारी पंचायत चुनाव के आयुक्त के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

Update: 2021-04-23 16:33 GMT

बहराइच: जहां पंचायत चुनाव में अधिकारियों को जिले में रुक कर कार्य करने का कहा जाता है और इसका पालन जनपद के सभी अधिकारी व कर्मचारि विधिवत रूप से कर रहे। पंचायत चुनाव आयुक्त के निर्देशानुसार कोई भी अधिकरी व कर्मचारि बिना किसी पूर्व सूचना के जनपद से बाहर नही जाएगा लेकिन जनपद के क्रीड़ा अधिकारी एआर अंसारी पंचायत चुनाव के आयुक्त के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

मालूम हो कि विगत कई दिनों से क्रीड़ाधिकारी जनपद से गायब चल रहे हैं और आज जब ऑफिस में जाकर देखा गया तो समस्त स्टाफ बिना सूचना गायब रहा और उनकी खाली कुर्सी उनकी शोभा बढ़ा रही थी और इसकी जानकारी किसी भी अधिकारी को नही है। ज्ञात हो कि क्रीडाधिकारी का मूल निवास लखनऊ है। इसलिए क्रीड़ाधिकारी लखनऊ में ही बैठकर स्टेडियम के सारे कार्य करते हैं और सिर्फ वेतनमान पाने के लिए बहराइच का रुख करते है। हमेसा अपने उच्चाधिकारीयो को भरोसे में लेकर स्टेडियम से गायब रहना क्रीड़ा अधिकारी महोदय की आदत बन गयी है।

मालूम हो कि उत्तर- प्रदेश में जहां अधिसूचना लगी हुई है और समस्त जनपदीय अधिकारियों को जिलो में प्रवास करना होता है लेकिन क्रीड़ाधिकारी ए आर अंसारी विगत कई दिनों से जनपद से बाहर चल रहे और इसकी कोई जानकारी किसी भी अधिकारी को नही है और रजिस्टर पे फर्जी हस्ताक्षर बना बगैर किसी छुट्टी के वेतन का भुगतान ले रहे। ऐसे अधिकारी पे प्रशासन कितना और क्या संज्ञान लेता है यह समय की बात है।

Tags:    

Similar News