SwadeshSwadesh

बहराइच: पूर्व प्रधान समर्थकों ने नवनिर्वाचित प्रधान समर्थकों को जमकर पीटा, पांच घायल

मारपीट की वारदात के वक्त नव निर्वाचित प्रधान के पति ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचायी। पुलिस नें दो अलग अलग तहरीरों पर पांच के विरुद्ध मामला दर्ज कर जाँच शुरू की है।

Update: 2021-05-07 14:20 GMT

बहराइच: पंचायत चुनाव निपटने के बाद जिले में मारपीट की घटनाओं में लगातार वृद्धि होती जा रही है। बीती रात को प्रधानी के चुनाव की रंजिश को लेकर पूर्व प्रधान के समर्थकों ने नव निर्वाचित प्रधान के समर्थकों की लाठी डंडो और धारदार हथियार से पीटाई कर पांच लोगों को घायल कर दिया।

मारपीट की वारदात के वक्त नव निर्वाचित प्रधान के पति ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचायी। पुलिस नें दो अलग अलग तहरीरों पर पांच के विरुद्ध मामला दर्ज कर जाँच शुरू की है।

जिले के रिसिया थाना अन्तर्गत मकोलिया गांव निवासी हबीब उल्ला ने पुलिस को दी तहरीर में तीन लोग नौसाद, शबबू और कल्लू निवासी मकोलिया को नामजद करतें हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है। वहीं घायल तैयब अली ने तहरीर में दो लोगों नूर आलम व इकबाल को नामजद करतें हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है।

पुलिस ने घायलों को सीएचसी रिसिया भेजकर मेडिकल कराया तथा दोनों घायलो की तहरीर पर अलग अलग मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जबकि नव निर्वाचित प्रधान के पति मोहम्मद अहमद ने बताया कि भागकर अपनी जान न बचाता तो दबंग हमलावर मेरी भी पिटाई कर देते। रिसिया थाना प्रभारी पीपी पाण्डेय ने बताया कि मुक़दमा दर्ज कर जांच की जा रही है। अभी तक किसी नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है।

चचेरे भाइयों में हुई मारपीट, 6 गिरफ्तार


रामगांव थाना क्षेत्र के गड़वा गांव में टीन शेड का मकान बनाते समय सीमेंट का मसाला बगल में रह रहे चचेरे भाई की छत पर गिर गया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों भाइयों में मारपीट होने लगी। मामला बढ़ता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

एसआई अशोक कुमार जायसवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के गड़वा गांव में मकान बनाने के दौरान ननकू वर्मा टीन शेड लगवा रहा था, जिसका मसाला श्यामू वर्मा की छत पर गिर गया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई। मामले में हरिद्वार, सोनू, रामप्रेम वर्मा व मटरू समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय पर पेश किया गया है।

Tags:    

Similar News