SwadeshSwadesh

बड़ा हादसा : सरयू में बहे एक ही परिवार के 15 सदस्य, 6 को बचाया, 5 की मौत, 4 की तलाश जारी

Update: 2021-07-09 13:00 GMT

अयोध्या। सरयू नदी के गुप्तार घाट में शुक्रवार को स्नान करने के दौरान एक ही परिवार के 15 लोग धरा में बह गए।  जिसमें एक 6 साल की बची सहित 3 लोग तैरकर किनारे आ गए।  अन्य तीन लोगों को बचाव दल ने रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया। बताया जाता है कि पाचं लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि चार लोगों की तलाश हो रही है।

जनपद आगरा के सिकंदराबाद से अयोध्या घूमने एक परिवार आया था। परिवार के 15 लोग सरयू नदी के गुप्तार घाट पर स्नान कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्नान के दौरान तेज धारा के कारण पहले दो लोग बहे। इसके बाद एक दूसरे को बचाने के चक्कर में 15 लोग बह गए। इसमें से तीन लोग तैरकर नदी से बाहर आ गए हैं  लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस प्रशासन को मामले की जानकारी दी। सरयू में डूबे लोगों को बचाने के लिए अधिकारियों की टीम बचाव कार्य में लगी हुई है। आसपास के मल्लाहों और केवटों को भी लगाया गया है।

डूबे हुए लोगों को ढूंढने के लिए गोताखोरों को तत्काल सरयू में उतारा गया है। पीएसी के गोताखोर भी बुलाए गए हैं। एनडीआरएफ को भी बुलाने की बात कही जा रही है। बचे लोगों की हालत भी बदहवास की तरह है। घटनास्थल पर पहुंचे जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वेश पांडेय खुद नाव पर बैठकर मौके का मुआयना कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News