बहराइच: बिजली के झूलते तार कभी भी घटना को दे सकते हैं दावत

इसी कारण आए दिन नानपारा में कहीं ना कहीं कंरट से लोग हादसे का शिकार होते हैं यह लापरवाही कब तक चलेगी। इस संबंध में एसडीओ शिवम नायक का कहना है कि शीघ्रातिशीघ्र जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मैं घर पर क्वारंटीन हूं।

Update: 2021-04-23 16:15 GMT

बहराइच: आदर्श नगरपालिका परिषद नानपारा के कसाई मुहल्ला मे मकान व सड़कों पर झूलते विधुत तार कभी भी दुर्घटना को दावत दे सकते हैं। लेकिन विधुत विभाग जानकारी होने के बाद भी मौन है। वकार अहमद ,चांद कुरैशी, आदि लोगों का कहना है कि कोरोना काल की वजह से बच्चों को घर से बहार नहीं निकलने दिया जा रहा है। छोटे छोटे बच्चे घर में रहते हैं लेकिन बच्चे घर में सुरक्षित नहीं है। बच्चे छत पर जाते हैं तो खुले नंगे विधुत तार लटक रहे हैं जिनके चपेट में बच्चों के आने से अनहोनी घट सकती है।

इस बारे में कई बार विधुत विभाग से शिकायत की गई। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। लोगों का कहना है कि कहां जाएं किस से गुहार लगाए। बच्चों को घर में रखना मुश्किल है क्या किया जाए कुछ समझ में नहीं आ रहा। बिजली विभाग पूरी तरह से उदासीन बना हुआ है। कई बार शिकायत की गयी लेकिन विधुत उपकेंद्र नानपारा के कर्मचारी आखं मूंदे हुए हैं। कोई सुनवाई नहीं कर रहा है। इसी कारण आए दिन नानपारा में कहीं ना कहीं कंरट से लोग हादसे का शिकार होते हैं यह लापरवाही कब तक चलेगी। इस संबंध में एसडीओ शिवम नायक का कहना है कि शीघ्रातिशीघ्र जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मैं घर पर क्वारंटीन हूं।

Tags:    

Similar News