SwadeshSwadesh

बाराबंकी: संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटकता मिला एडीओ पंचायत की पत्नी का शव, हत्या का आरोप

मृतका के देवर अमित से रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मीतपुर स्थित मायके में भाई विवेक त्रिवेदी को सुबह 10 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या की सूचना दी गयी।

Update: 2021-05-23 13:10 GMT

बाराबंकी: कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला भीतरी पीरबटावन निवासी विकास खण्ड सूरतगंज में तैनात सहायक विकास अधिकारी के आवास पर रविवार सुबह कोहराम मच गया। घर की तीसरी मंजिल पर उनकी पत्नी का शव फांसी लगा हुआ पुलिस ने बरामद किया। देवर से मिली सूचना पर पहुँचे मायका पक्ष ने ससुरालीजनों पर हत्या करके शव  लटकाने के गंभीर आरोप लगाये है। कोतवाली नगर में दी गयी तहरीर में पांच लोगो को आरोपी बनाया है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला भीतरी पीरबटावन निवासी पूजा शुक्ला (32) पत्नी अभय शुक्ला का शव घर की तीसरी मंजिल पर छत के पंखे से दुपट्टे के सहारे लटकता हुआ पति ने सुबह देखे जाने की बात पुलिस को बतायी। मृतका के देवर अमित से रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मीतपुर स्थित मायके में भाई विवेक त्रिवेदी को सुबह 10 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या की सूचना दी गयी। मृतका पूजा के बड़े भाई राजेश यह ह्रदय विदारक सूचना मिलते ही वह परिजनों के साथ बहन की ससुराल पहुंचा। बहन पूजा का शव फांसी पर लटकता देख उसके दुख का ठिकाना ना रहा। मौजूद रही पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। राजेश ने कोतवाली नगर प्रभारी को बहन पूजा को सांस माया शुक्ला पत्नी स्व. अम्बिका प्रसाद, देवर अमित शुक्ला पति अभय, नन्दोई प्रदीप कुमार द्विवेदी व ननद गुड़िया द्वारा प्रताड़ित किये जाने शादी के बाद से लगातार दहेज़ की मांग करते हुऐ 50 लाख रूपये और एक इंटरलोकिंग ईट फैक्ट्री की मांग के साथ पूजा को आये दिन पीटे जाने के आरोपों की लिखित तहरीर दी है। पुलिस का कहना है की विवेचना जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही तय की जायेगी।

Tags:    

Similar News