SwadeshSwadesh

कमांडो आतंकियों को उनकी बिलों से निकालकर करेंगे खत्म: योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी ने देवबंद में किया एटीएस सेंटर का शिलान्यास

Update: 2022-01-04 13:06 GMT

सहारनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सहारनपुर- देवबंद में आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) इकाई ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से विपक्ष को पीड़ा होती है। आतंकी पकड़े जाएं, अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई हो, बुल्डोजर चले और छापेमारी में दीवारों से रुपये निकाले जाएं तो इन्हें पीड़ा होती है। 

मुख्यमंत्री ने 199 करोड़ की 112 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करते हुए कहा कि युवाओं को आज टैबलेट एवं स्मार्ट फोन दिया है। साथ ही आतंकवाद के खात्मे के लिए एटीएस केन्द्र का शिलान्यास भी किया है। पिछली सरकार आग लगाने का काम करती थी। हम लोग आज फायर स्टेशनों का शिलान्यास एवं लोकार्पण कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने टैबलेट एवं स्मार्ट फोन पाने वाले युवाओं के बारे में कहा कि यह युवा शक्ति है। प्रदेश का युवा इंटरनेट के माध्यम से जानकारी हासिल कर सके, उनकी पढ़ाई को पंख लग सके, इसके लिए राज्य सरकार एक करोड़ युवाओं को टैबलेट या स्मार्ट फोन दे रही है। इन बच्चों को डिजिटल कंटेंट भी उपलब्ध कराया जाएगा।

अखिलेश की तरह आतंकी भी अपने रंग बदल रहे हैं- 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले की सरकारों में कभी राम जन्मभूमि, काशी में हनुमान मंदिर, लखनऊ और काशी के कचहरी में आतंकी हमले होते थे। आज आतंकियों को नष्ट करने के लिए एटीएस सेंटर स्थापित हो रहे हैं। अखिलेश की तरह आतंकी भी अपने रंग बदल रहे हैं। अखिलेश यादव कहते हैं कि उनकी सरकार होती तो राम मंदिर बनवा देते। आज उनके सपनों में भगवान कृष्ण आ रहे हैं। यह वही लोग हैं, जो राम भक्तों पर गोली चलवाते थे, वह राम मंदिर बनवाने की बात करते हैं। यह लोग तो ऐसे रंग बदल रहे हैं कि गिरगिट को भी शर्म आ जाए। 

विश्वविद्यालय की दशकों पुरानी मांग - 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सहारनपुर के लोगों की एक विश्वविद्यालय की दशकों पुरानी मांग थी। हमारी सरकार ने विश्वविद्यालय दे दिया। कुलपति की भी नियुक्ति कर दी गयी है। अखिलेश यादव इधर देखते भी नहीं थे। मैं दर्जनों बार यहां आ चुका हूं। यह एटीएस सेंटर आतंकियों के खात्मे का काम करेंगे। हमारे कमांडों हमेशा तैयार रहेंगे। कहीं किसी घटना की कोशिश की गई तो लादेन की तरह तुम (आतंकी) भी खोज निकाले जाओगे। हमारे कमांडों से बच नहीं पाओगे। इस केन्द्र पर 24 घंटे कमांडो तैयार रहेंगे। इस मौके पर मंत्री धरम सिंह सैनी, सुरेश राणा, सांसद प्रदीप चौधरी के अलावा विधायक एवं अन्य नेता मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News