SwadeshSwadesh

सीतापुर: सीएम ने गूरेपारा के ग्रामीणों से किया वर्चुअल संवाद

क्षेत्र के ग्राम गुरेपारा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ग्रामीणों के साथ वर्चुअल संवाद का कार्यक्रम भाजपा विधायक सुनील वर्मा द्वारा आयोजित किया गया।

Update: 2021-05-30 15:32 GMT

लहरपुर/सीतापुर: तहसील क्षेत्र के गुरेपारा गांव में सीएम योगी आदित्यनाथ नाथ द्वारा ग्रामीणों के साथ वर्चुअल संवाद किया। क्षेत्र के ग्राम गुरेपारा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ग्रामीणों के साथ वर्चुअल संवाद का कार्यक्रम भाजपा विधायक सुनील वर्मा द्वारा आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कोरोना महामारी पर ध्यान देते हुए सभी को जागरूक किया निगरानी समित के सदस्यो से कहा कि गांव गांव जाकर मास्क सेनिटाइजर का वितरण रोग प्रतिरोधक झमता की किटो का वितरण गरीबो व मजदूरों को राशन उपलब्ध कराना, थर्मल स्कैनर और ऑक्सीजन के माध्यम से गांवों में लोगों की स्क्रीनिंग करने के साथ-साथ लोगों को कोरोना कि बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने के बारे में भी जागरूक किया।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा, भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्षध् सांसद सीतापुर राजेश वर्मा, सांसद प्रतिनिधि गिरजेस वर्मा, उपजिलाधिकारी पीएल मौर्य, सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर, आनंद मित्रा, खंड विकास अधिकारी अखिलेश कुमार चैबे,एडीओ पंचायत सतेन्द्र सिंह,भाजपा नेता अवनीश मिश्रा, परमेश्वर भार्गव,अखिलेश दीक्षित सहित कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News