SwadeshSwadesh

सीएम योगी आदित्यनाथ ने की कोविड-19 के रोकथाम के उपायों की समीक्षा, अधिकारियों को दी हिदायत

इस दौरान उन्होंने जहां मेडिकल कालेज व बिजौरा गांव का निरीक्षण किये वहीं अधिकारियों के साथ बैठक कर कोविड-19 संक्रमण के प्रभावी नियंत्रण के लिए किये गए उपायों और कोराना की तीसरी लहर को रोकने की तैयारियों की समीक्षा की। मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमितों के उपचार एवं टेस्टिंग को गंभीरता से लेने की हिदायत दी।

Update: 2021-05-24 13:15 GMT

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आजकल कोरोना प्रबंधन के लिए किए गए इंतजामों की निगरानी के लिए जनपदों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने सोमवार को गोंडा के बाद आजमगढ़ का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने जहां मेडिकल कालेज व बिजौरा गांव का निरीक्षण किये वहीं अधिकारियों के साथ बैठक कर कोविड-19 संक्रमण के प्रभावी नियंत्रण के लिए किये गए उपायों और कोराना की तीसरी लहर को रोकने की तैयारियों की समीक्षा की। मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमितों के उपचार एवं टेस्टिंग को गंभीरता से लेने की हिदायत दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराह्न करीब दो बजे आजमगढ़ पुलिस लाइन पहुंचे। यहां सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक दिखी। सीएम का हेलीकाप्टर जिस समय लैंड कर रहा था उसी समय हेलीपैड पर गाय पहुंच गयी। गाय से स्वयं भाग जाने से बड़ी दुर्घटना टल गयी। सीएम योगी ने पुलिस लाइन परिसर में ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात की इसके बाद जीजीआईसी में बने कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया फिर सकिर्ट हाउस के लिए रवाना हो गए।

सर्किट हाउस से वे सीधे बिजौरा गांव पहुंचे। यहां उन्होंने निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी। इस दौरान कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए सीएम ने कुछ लोगों ने बातचीत भी की। इसके बाद सीएम राजकीय मेडिकल कालेज एवं सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल चक्रपानपुर पहुंचे। यहां नान कोविड वार्ड के निरीक्षण के बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर कोडिव-19 संक्रमण के उपचार, संक्रमण से बचाव व तीसरी लहर रोकने के लिए किये गए इंतजाम की मंडलीय समीक्षा की। अधिकारियों को उपचार व टेस्टिंग पर विशेष फोेकश का निर्देश दिया।

Tags:    

Similar News