गोरखपुर: चौरी चौरा की विधायक संगीता यादव ने आक्सीजन प्लांट के लिए दिए 25 लाख

चौरी चौरा की विधायक संगीता यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र चौरीचौरा में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने के लिए विधायक निधि से 25 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

Update: 2021-04-24 14:31 GMT

गोरखपुर: चौरीचौरा की विधायक ने ऑक्सीजन प्लांट स्थापना के लिए विधायक निधि से 25 लाख रुपये देने की घोषणा की है। इसके साथ कोरोना संक्रमण से प्रभावित मरीजों की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर का जारी किया हैं।

चौरीचौरा की विधायक संगीता यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र चौरीचौरा में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने के लिए विधायक निधि से 25 लाख रुपए देने की घोषणा की है। उन्होंने मुख्य विकास अधिकारी को पत्र लिखकर ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने के लिए अपनी विधायक निधि से 25 लाख रुपया शासन को देने का आग्रह किया है।


इस विषय में चौरीचौरा की विधायक संगीता यादव ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार कोरोना संक्रमण प्रति बहुत गंभीर हैं। कोरोना संक्रमित के इलाज लिए मेडिकल ऑक्सीजन की जरूरत है। इस वक्त मेडिकल ऑक्सीजन गैस की किल्लत हो गई है। ऑक्सीजन की किल्लत को दूर करने के लिए ऑक्सीजन प्लांट की आवश्यकता है। अपने विधानसभा क्षेत्र में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने के लिए उन्होंने यह धनराशि प्रशासन को दिया है।

संगीता यादव ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी की दूसरी लहर बहुत तेजी से फैल रहा है । बचाव ही इसका उपाय है। उन्होंने लोगों से अपील किया है कि मास्क और सामाजिक दूरी का पालन करें। चौराचौरा विधानसभा के लोगों किसी भी समस्या के लिए मो-8887151126,9628834929 पर फ़ोन कर सहायता प्राप्त कर सकते हैं। संकट की घड़ी में चौरी चौरा विधानसभा के लोगों के साथ हर सम्भव मदद के लिए तैयार हैं।

Tags:    

Similar News