SwadeshSwadesh

मेरठ: कोरोना से कैंट बोर्ड की सभासद, सपा नेता के भाई व पिता की मौत

मेरठ में सपा नेता व अधिवक्ता भोजप्रताप सिंह की मौत के तीन बाद रविवार को उनके भाई व पिता की कोरोना से मौत हो गई। आनंद अस्पताल में भर्ती कैंट बोर्ड की सभासद मंजू गोयल की भी कोरोना से मौत हो गई। पूर्व पार्षद राजू वर्मा की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई।

Update: 2021-04-25 16:12 GMT

मेरठ: कोरोना संक्रमण लगातार जानलेवा बन रहा है। मेरठ में सपा नेता व अधिवक्ता भोजप्रताप सिंह की मौत के तीन बाद रविवार को उनके भाई व पिता की कोरोना से मौत हो गई। आनंद अस्पताल में भर्ती कैंट बोर्ड की सभासद मंजू गोयल की भी कोरोना से मौत हो गई। पूर्व पार्षद राजू वर्मा की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। वहीँ मेरठ में लंबे समय से दैनिक जागरण के सर्कुलेशन डिपार्टमेंट में कार्यरत रजनीश उपाध्याय (35) का कोरोना के चलते निधन हो गया। इसके साथ ही वरिष्ठ पत्रकार व नवीन गल्ला मंडी व्यापार संघ के महामंत्री व्यापारी नेता गिरीश अग्रवाल का भी कोरोना से निधन हो गया।

गंगानगर निवासी सपा नेता व अधिवक्ता भोजप्रताप सिंह तोमर, उनके छोटे भाई भानुप्रताप सिंह तोमर व उनके पिता जयप्रकाश सिंह तोमर 20 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हो गए थे। 21 अप्रैल को भोजप्रताप सिंह की अस्पताल में मौत हो गई थी। रविवार को उनके पिता व छोटे भाई की भी हालत बिगड़ने पर मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के प्रयास किए, लेकिन कहीं भी भर्ती नहीं किया गया।

उधर कैंट बोर्ड की सभासद मंजू गोयल का हालत बिगड़ने पर आनंद अस्पताल में निधन हो गया। इससे कैंट बोर्ड में शोक छा गया। नगर निगम के पूर्व पार्षद राजू वर्मा का भी कोरोना के कारण निधन हो गया। मेरठ जनपद में कोरोना के कारण अब तक लगभग 500 लोगों की मौत हो चुकी है। जिला प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी कई अस्पतालों में ऑक्सीजन का संकट बना हुआ है। लोग अपने परिजनों को ऑक्सीजन दिलाने के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं।

Tags:    

Similar News