SwadeshSwadesh

श्रावस्‍ती: कलयुगी पति ने दस रुपये के ल‍िए पत्‍नी को बेरहमी से पीटा, अब पहुंचा जेल

आरोप है कि महिला की शिकायत के बाद भी भिनगा कोतवाली की पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध कोई कार्यवाई नही की थी।

Update: 2021-05-07 15:46 GMT

श्रावस्ती: भिनगा कोतवाली क्षेत्र के मछरिहवा गांव में नशेड़ी पति ने अपनी पत्‍नी की डंंडे से जमकर प‍िटाई की। यही नहीं डंडे से उसका गला दबाने की भी कोश‍िश की। इस पूरे घटनाक्रम का क‍िसी ने वीड‍ियो बनाकर इंटरनेट मीडि‍या पर वायरल कर द‍िया।

वायरल वीड‍ियो के बाद हरकत में आई पुल‍िस ने पत्नी का बेरहमी से पिटाई करने वाले पति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी पति के विरुद्ध भिनगा कोतवाली में मारपीट समेत कई अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद देवीपाटन मंडल गोंडा के आई जी राकेश कुमार सिंह ने इसका संज्ञान लेने के बाद श्रावस्ती पुलिस को संख्त कार्यवाई के निर्देश दिए थे। इसके बाद जिले की पुलिस हरकत में आई और पिटाई के आरोपी पति को उसके गांव से ही धर दबोचा। उसे गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के मछरिहवा गांव निवासी आनन्द मिश्र वायरल वीडियो में 10 रुपये जेब से निकालने को लेकर अपनी पत्नी की डंडे से बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है। मारपीट का यह वीडियो घटनास्थल पर मौजूद किसी व्यक्ति ने बनाकर इसे वायरल कर दिया था।आरोप है कि महिला की शिकायत के बाद भी भिनगा कोतवाली की पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध कोई कार्यवाई नही की थी।

बाद में वायरल हुए पिटाई के वीडियो को देखकर देवीपाटन मंडल के आईजी के हस्तक्षेप के पुलिस ने तत्परता दिखाते हुये आरोपी पति को उसके गांव से ही गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया। पुलिस की जांच में वायरल वीडियो सही पाया गया है। एएसपी बीसी दुबे ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल रवाना कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News