बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने किया प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न वितरण का शुभारंभ

विधायक ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि कोटेदारों से वह अपने हक का पूरा खाद्यान्न प्राप्त करें। नहीं देने पर मुझे बताए।

Update: 2021-05-23 11:37 GMT

बलिया (बैरिया): प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का शुभारंभ श्रीपालपुर में रविवार को बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने गरीबों में खाद्यान्न वितरण कर किया।

इस अवसर पर उपजिलाधिकारी प्रशान्त कुमार नायक, पूर्ति निरीक्षक शायमनाथ व क्षेत्रीय खाद्यअधिकारी मनोज पांण्डेय द्वारा भी गरीब उपभोक्ताओं को खाद्यान्न वितरित किया गया। विधायक ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि कोटेदारों से वह अपने हक का पूरा खाद्यान्न प्राप्त करें। नहीं देने पर मुझे बताए। सम्बंधित के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

उपजिलाधिकारी प्रशान्त कुमार नायक ने कहा कि इस योजना के तहत अन्त्योदय कार्डधारकों व पात्रगृहस्थी के कार्डधारकों को मई व जून दोनों माह में प्रति यूनिट दो किलो चावल व तीन किलो गेंहू नि: शुल्क देना है। वही रेगुलर वितरण होने वाला खाद्यान्न भी उपभोक्ताओं को नि: शुल्क तीन माह तक देना है।

मौके पर मौजूद पूर्ति निरीक्षक श्यामनाथ व क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी मनोज पांण्डेय ने इस योजना के संदर्भ में लोगों को आवश्यक जानकारी दिया। कार्यक्रम में परशुराम सिंह, योगेंद्र सिंह, रामजी तिवारी, महेश बाड़ी सहित दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद रहे। वही, कोटवां ग्राम पंचायत के रामजी सिंह के दुकान पर गरीब कल्याण योजना का शुभारंभ भाजपा के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू व प्रधान प्रतिनिधि रौशन गुप्ता ने फीता काटकर किया। मौके पर आपूर्ति निरीक्षक श्यामनाथ सहीत कई कोटेदार मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News