SwadeshSwadesh

बाराबंकी: मुख्तार के 'मुख्तार' मुजाहिद की पुलिस कर रही तलाश

अब पुलिस मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि मुजाहिद पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जाल बिछाने में जुटी हुई है।

Update: 2021-04-20 15:08 GMT

लखनऊ/बाराबंकी: मुख्तार अंसारी के बाराबंकी में 'मुख्तार' की तलाश भी पूरी होने को है। इसके संकेत एम्बुलेन्स प्रकरण में मऊ से अस्पताल  संचालिका डॉ अलका राय व उनके सहयोगी शेषनाथ की गिरफ्तारी से मिल रहे हैं। इस दिशा में अलका से पूछताछ में पुलिस को अहम सुराग भी मिले हैं। अभी इस प्रकरण में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी की जा सकती है।

तफ्तीश में बयान अहम : 

प्रकरण में पुलिस नामजद आरोपितों और मुख्तार के करीबियों के बयान के आधार पर तफ्तीश को आगे बढ़ा रही है। अलका के बयान के बाद न सिर्फ मुख्तार अंसारी को न सिर्फ सह अभियुक्त बनाया गया बल्कि उसके करीबी राजनाथ को गिरफ्तार किया गया था।

अलका व उनके सहयोगी शेषनाथ की गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने राजनाथ को रिमांड पर लिया था। उसे एआरटीओ दफ्तर ले जाए जाने के साथ मऊ भी ले जाया गया था। उसके बाद इन दोनों गिरफ्तारियों में उसके बयान अहम माने जा रहे हैं। इसके अलावा मुख्तार के कथित शूटर और उसके नौ करीबियों से पुलिस कई दौर में पूछताछ कर चुकी है।

अब मुजाहिद की गिरफ्तारी को बिछाया जाल: 

अब पुलिस मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि मुजाहिद पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जाल बिछाने में जुटी हुई है। एक बार पुलिस उसके मऊ के घोसी स्थित आवास पर जाकर परिवारजन से पूछताछ भी कर चुकी है। हालांकि, तब मुजाहिद नहीं मिल सका था। एसपी यमुना प्रसाद का कहना है कि प्रकरण में जिसकी भी संलिप्तता होगी। उसको कार्रवाई की जद में लाया जाएगा।

मुजाहिद की तलाश जारी

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने मुख्तार के जिले में मुख्तार को चिन्हित कर लिया है। मुजाहिद या 'मुख्तार' किसी को भी पुलिस पहले गिरफ्तार कर सकती है। हालांकि, पुलिस की मुख्तार के जिले में सिपहसालार की गिरफ्तारी के साथ ही उसके पूरे नेटवर्क को ध्वस्त करने की तैयारी है।

Tags:    

Similar News