बहराइच: चेयरमैन ने 1.70 करोड़ से ऑक्सीजन जनरेटर खरीदने की मांगी अनुमति

नगर पालिका अध्यक्ष ने नगर पालिका परिषद फण्ड में उपलब्ध रुपये 1,69,43,750 धनराशि से आक्सीजन जनरेटर खरीदने का आदेश मांगा है़। पालिका अध्यक्ष ने अपने पत्र में कहा कि आन साइट मेडिकल आक्सीजन जनरेटर एक्सहीकॉन कम्पनी द्वारा निर्मित है़। यह जेनरेटर एक साथ 50 कोविड - 19 मरीजों को ऑक्सीजन सप्लाई कर सकता है।

Update: 2021-04-25 13:51 GMT

ऑक्सीजन जेनेरेटर: तस्वीर साभार सोशल मीडिया

बहराइच: कोरोना संक्रमित रोगियों के जीवन रक्षा के लिए नगर पालिका परिषद अध्यक्ष रुबीना रेहान ने पालिका के राज्य वित्त फण्ड से आन साइट मेडिकल आक्सीजन जनरेटर खरीदने के लिए एक पत्र स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष जिलाधिकारी व सचिव मुख्य चिकित्सा अधिकारी को अनुमति के लिए भेजा है। जिससे कि कोविड 19 महामारी नियंत्रण एवं रोकथाम हो सके।

नगर पालिका अध्यक्ष ने नगर पालिका परिषद फण्ड में उपलब्ध रुपये 1,69,43,750 धनराशि से आक्सीजन जनरेटर खरीदने का आदेश मांगा है़। पालिका अध्यक्ष ने अपने पत्र में कहा कि आन साइट मेडिकल आक्सीजन जनरेटर एक्सहीकॉन कम्पनी द्वारा निर्मित है़। यह जेनरेटर एक साथ 50 कोविड - 19 मरीजों को ऑक्सीजन सप्लाई कर सकता है। जनरेटर अस्पताल में लग जाने से नगर व जिले के नागरिकों के लिये बहुत ही उपयोगी सिद्ध होगा।

नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन व प्रतिनिधि हाजी रेहान खां ने बताया कि पालिका अध्यक्ष की ओर से नगर पालिका परिषद बहराइच में उपलब्ध धनराशि से आन साइड मेडिकल आक्सीजन जनरेटर खरीदने के लिए पत्र स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष व सचिव को 23 अप्रैल 2021 को भेजा गया है। अनुमति मिलते ही जिला अस्पताल बहराइच के लिए आक्सीजन जनरेटर की खरीद की जाएगी।

Tags:    

Similar News