SwadeshSwadesh

मैनपुरी में गरजे अमित शाह, कहा- करहल में कमल खिला दीजिए, यूपी से सपा साफ हो जाएगी

अमित शाह ने मैनपुरी में की जनसभा

Update: 2022-02-17 11:07 GMT

मैनपुरी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार के लिए गुरुवार को मैनपुरी पहुंचे। उन्होंने करहल से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगें। यहाँ सपा प्रमुख अखिलेश यादव और केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह के बीच मुख्य मुकाबला है। उन्होंने कहा की सबसे पहले मैं करहल वालों से मन से पूछना चाहता हूं कि आप चाहते हैं कि मोदी जी के नेतृत्व में 300 से ज्यादा सीट के साथ भाजपा की सरकार बनें। इसके लिए 300 सीट का काम एक ही सीट से हो सकता है। आप करहल में कमल खिला दीजिए, पूरे यूपी से सपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

गृहमंत्री ने कहा की मोदी जी ने 2014 में कहा था कि भाजपा सरकार गरीब, कमजोर, दलित, पिछड़ों की सरकार है। 60 साल तक गरीब के घर में गैस सिलेंडर आया था क्या? भाजपा की  सरकार ने उत्तर प्रदेश में 1.76 लाख घरों में गैस कनेक्शन देने का काम किया। मैं टीवी पर देख रहा था, अखिलेश ने कहा था कि पर्चा डालने के बाद 10 मार्च को आऊंगा। छठे ही दिन मैदान में आ गए और इस कड़ी धूप में इतनी आयु वाले नेता जी को भी मैदान में उतारना पड़ गया है। मुझे बताइए भाई, अगर आगाज ऐसा है तो अंजाम कैसा होगा?

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने गरीब के घर में जन्म लिया है, वो गरीब का दर्द को जानते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना शुरु की और आज देश के गरीबों के लिए हर वर्ष 5 लाख रुपये तक का इलाज का खर्च मोदी सरकार दे रही है।पूरे उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने एक्सप्रेस-वे बनाएं, हर घर में बिजली पहुंचाई। कई दशकों से लटकी हुई तीन सिंचाई परियोजना को पूरा करने के साथ-साथ 17 सिंचाई की योजनाओं को भाजपा सरकार ने पूरा किया है।

सपा सरकार में अखिलेश जी के परिवार से 45 लोगों को अलग-अलग पद मिले थे।ये लोग सिर्फ परिवार का ही सोचते हैं, अपने ही लोगों का सोचते हैं। समाज का भला ये नहीं करते हैं।मोदी सरकार ने सबका साथ-सबका विकास का नारा देकर सबका भला किया है।मैं आज सपा के मित्रों को कहना चाहता हूं। एसपी सिंह बघेल जी भाजपा के नेता हैं, कुछ दिन पहले इन पर हमला किया गया। समाजवादी पार्टी वाले क्या समझते हैं कि ऐसा हमला करने से भाजपा के नेता डर जाएंगे क्या? भाजपा के नेता और मजबूती के साथ प्रचार भी करेंगे और जीतकर भी आएंगे।


Tags:    

Similar News