SwadeshSwadesh

50 हजार का इनामी सिपाही की हत्या का आरोपी पकड़ा

Update: 2019-03-31 18:31 GMT

मथुरा। थाना बरसाना पुलिस ने आगरा की एसओजी में तैनात रहे सिपाही की दबिश देकर हथियार बनाने की फैक्ट्रर पकडऩे के साथ ही गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को वहां से गिरफ्तार किया। पकड़ा गया आरोपी 50 हजार का इनामी रह चुका है।

रविवार को प्रभारी निरीक्षक कोसीकलां रवि त्यागी, निरीक्षक आजाद पाल सिंह, उप निरीक्षक रोहित कुमार आदि ने पुलिस बल के साथ गांव हाथिया के जंगल से तडक़े करीब तीन बजे अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने मौके से तीन तंमचा,दो अधबने तमंचा व तमंचा बनाने के उपकरण सात ड्रिल मशीन, तीन बैरल, छैनी,कैलीवर स्टैण्ड लोहा, चार रेती, दो पीतल की बैल्डिंग बायर, एक हाथ का पंखा,एक गाटर का टुकड़ा, बाक मशीन, लोहे के तार का गुच्छा, हथौड़ी, प्लास, लोहे की आरी, ब्लेड आरी, रेगमाल आदि सामान बरामद किया।

इस दौरान पुलिस ने मौके से साहुन, जावेद निवासीगण हाथिया को गिरफ्तार किया। जबकि इनका तीसरा साथी काला मौके से भाग गया। एसपी देहात आदित्य शुक्ला ने बताया कि पकड़ा गया साहुन शातिर अपराधी है। यह वर्ष-2013 में आगरा की स्वॉट टीम द्वारा गांव हाथिया में दबिश दी थी। इस दौरान बदमाशों से हुई मुठभेड़ में स्वॉट के सिपाही सतीश परिहार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में साहुन भी शामिल था। इस पर आगरा-मथुरा पुलिस की ओर से 50 हजार इनाम रह चुका है। तीन दर्जन से अधिक मुकदमे रहे हैं। पुलिस ने पकड़े आरोपियों को चालान किया है।

Similar News