SwadeshSwadesh

एक्सप्रेस वे पर कारों की भिडंत में दो विदेशी पर्यटकों समेत आधा दर्जन घायल

Update: 2019-03-30 16:07 GMT

मथुरा। सुरीर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 83 के समीप दो कारों की आपस में भिडंत हो गई। जिसमें इनोवा कार पलट गई। इस हादसे में सिंगापुर से आए दो विदेशी पर्यटक सहित कई लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सिंगापुर से आए विदेशी पर्यटक साइमन और शारा आगरा में ताजमहल देख कर वापस दिल्ली लौट रहे थे जैसे ही सुरीर क्षेत्र के माइलस्टोन 83 के समीप पहुंचे तभी एक तेज रफ्तार बलेनो गाड़ी ने इनोवा में पीछे से टक्कर मार दी। यह भिडं़त इतनी जबरदस्त थी कि इनेवो कार के परखच्चे उड़ गए और रोड के बीचों-बीच पलट गई। इसके बाद दोनों गाडिय़ों में सवार विदेशी पर्यटकों सहित कई लोग घायल हो गए। दुघर्टना देख काफी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को सूचना दी।

प्रत्याक्षदर्शियों के अनुसार बलेनो कार एक कुत्ते को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर इनोवा कार से टकरा गई थी। इनोवा कार के चालक कुलदीप निवासी बसन्त कुंज दिल्ली सिंगापुर के साइमन और शारा जो कि आगरा ताज महल देखकर एक्सप्रेस वे होकर दिल्ली वापस लौट रहे थे। बलेनो कार में सवार अंशु ठक्कर एवं उनकी बेटी भव्या के अलावा श्यामसुंदर, मीरा शर्मा और विनीता भी घायल हो गये। हादसे के दौरान सडक़ पर क्षतिग्रस्त कारों के पड़े होने पर कुछ देर तक आवागमन बाधित रहा। तमाम गाडिय़ां रुक गई और हादसे में घायल लोगों की मदद करने लगे। हादसे के दौरान इनोवा कार के चालक का कीमती मोबाइल किसी ने गायब कर दिया। जिसकी शिकायत चालक ने सुरीर पुलिस से की है। 

Similar News