SwadeshSwadesh

जखौदा पुल के समीप सडक़ पर मिला युवती का शव

Update: 2019-03-01 07:46 GMT

युवती के हाथों पर थे जले के निशान

आगरा। मलपुरा क्षेत्र के नहर दक्षिणी बाइपास पर जखौदा पुल के समीप गुरूवार सुबह ग्रामीणों को सडक़ पर युवती का शव पड़ा मिला, जिसे देखकर उनके होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना मलपुरा के गांव जखौदा के ग्रामीण गुरूवार सुबह साढ़े पांच बजे बाहर घूमने के लिए गए थे। उन्हें जखौदा पुल के समीप एक युवती का शव पड़ा मिला। शव बुरी तरह क्षत विक्षत था, जिसे देखकर ग्रामीणो के होश उड़ गए। रोड पर शव पड़ा होने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। युवती का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था, जिसके कारण उसकी पहचान करना बहुत मुश्किल था। वहीं कुछ ग्रामीणों ने बताया कि युवती की हत्या कर रोड पर शव को फेंक दिया है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना 100 नंबर पर दी। सूचना पर थाना मलपुरा की पुलिस फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। उन्होंने ग्रामीणों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हुई। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसओ मलपुरा विजय कुमार ने बताया है कि मृतका की उम्र लगभग 28 वर्ष है। उसके दोनों हाथों पर जले के निशान हैं। उसने काले रंग की सलवार तथा सफेद ग्रे रंग की फूल धारीदार कुर्ता व लाल रंग का स्वेटर पहना हुआ है। पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है। 

Similar News