SwadeshSwadesh

सुनो गौर से दुनिया वालो बुरी नजर न हम पर डालो

Update: 2019-02-26 18:15 GMT

बॉलीवुड गायक प्रतीक सक्सेना के गायन पर झूमें श्रोता

आगरा। अपने चिरपरिचित अंदाज और सदाबहार गीतों से युवा बॉलीवुड गायक प्रतीक सक्सेना ने ताजनगरी वासियों का दिल जीत लिया। शिल्पग्राम स्थित ताजमहोत्सव के मुक्ताकाशीय मंच पर आयोजित बॉलीवुड नाइट शो के दौरान प्रतीक की प्रस्तुति में श्रोता डूब गए।

ग्वालियर के मूल निवासी गायक प्रतीक के मंच पर आते ही श्रोताओं ने तालियों की गडग़ड़ाहट से उनका स्वागत किया गया। उन्होंने गुलाबी आंखे, मेरे नाम, ये जो मौहब्बत है समेत एक से बढक़र एक गीत सुनाकर श्रोताओं की ताली बटोरी। कार्यक्रम में प्रतीक ने लगभग 8 गाने सुनाकर श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। अपने कार्यक्रम का समापन प्रतीक ने वीर शहीदों के सम्मान में सुनो गौर से दुनिया वालो, बुरी नजर न हम पर डालो...गाना सुनाकर माहौल को देशभक्ति पूर्ण बना दिया। प्रतीक के साथ की-बोर्ड पर नरेंद्र वर्मा, ड्रम पर नीरज, गिटार पर गौरव व आक्टोपैड पर अमित ने संगत की। बाद में ताजमहोत्सव समिति के सचिव ने प्रतीक सक्सेना को स्मृति चिन्ह देकर मंच पर सम्मानित किया।


पंजाबी नाइट में चला जसबीर जस्सी का जादू

ताज महोत्सव में पंजाबी गायक जसबीर जस्सी ने पंजाबी नाइट प्रस्तुत की। जसबीर ने श्रोताओं को पंजाबी तराने पर झूमने पर मजबूर कर दिया। डॉ. गौरी प्रिया ने नृत्य, के दामोदर राव ने शास्त्रीय संगीत, सिद्धार्थ मिश्रा ने गायन प्रस्तुत किया। लाल जी प्रभाकर, सलीम खान, सिकंदर अली, भानू प्रताप सिंह ने ताल वाद्य कचहरी प्रस्तुत की। सार्थक शर्मा, विवेक यादव व परिधि यादव ने गायन प्रस्तुत किया। वहीं करतार सिंह यादव ने फिल्मी गायन प्रस्तुत किया।


Similar News