SwadeshSwadesh

शादी समारोह में महिलाओं ने जेवरों पर किया हाथ साफ

Update: 2019-02-11 18:42 GMT

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम

आगरा। शादी की सालग के चलते जहां एक तरफ शहर भर के मैरिज होम और पार्टी हॉल में शादी समारोह की धूम देखी जा रही है तो वहीं दूसरी ओर इन समारोह में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। कोई घराती तो कोई बाराती बनकर ज्वेलरी और पैसे के बैग पार कर रहा है और इस अपराध में मासूम बच्चे से लेकर महिलाएं तक शामिल हैं। मैरिज होम में चोरी की इन घटनाओं के वीडियो शहर में लगातार वायरल हो रहे हैं। जिसने पुलिस प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी है।

ताजा मामला थाना ताजगंज क्षेत्र का है। बीते रविवार की रात को एक मैरिज होम में विश्व हिंदू परिषद के महानगर सेवा प्रमुख के यहां शादी थी।

इस समारोह में जहां एक तरफ हंसी खुशी का माहौल था तो वहीं दूसरी तरफ चोरी की घटना को अंजाम देने आई दो महिलाएं घूम रही थी। सीसीटीवी फुटेज में कैद पूरे घटनाक्रम के अनुसार इन दोनों शातिर महिलाओं ने मौका पाते ही जेवर से भरा हुआ बैग पार कर दिया जिसमें लगभग पांच लाख की रकम बताई जा रही है। विहिप के मीडिया प्रभारी शुभम सोनी ने बताया कि थाना ताजगंज में सीसीटीवी फुटेज सौंपने के साथ एफ आई आर दर्ज करा दी गई है लेकिन अभी तक किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं हुई। केवल उन्हें आश्वासन ही मिल रहा है। वे इस मामले को लेकर जल्द ही एसएसपी से मुलाकात करेंगे। 

Similar News