SwadeshSwadesh

दबिश देने से पूर्व बवाली हुए फरार

Update: 2019-02-04 15:57 GMT

आगरा। मंटोला के मुंडापाड़ा में रविवार की रात को हुए बवाल के बाद पुलिस ने सख्त रुख अपनाया है। पुलिस ने 50-60 बवालियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकद्मा दर्ज करने के बाद सोमवार सुबह तक लगभग दो दर्जन बवालियों को चिह्नित कर लिया है। पुलिस इन बवालियों के घरों पर दबिश देती, उससे पहले ही ये अपने घरों पर ताला डालकर फरार हो गए हैं।

बता दें कि मंटोला के मुंडापाड़ा का प्रमोद आरओ प्लांट से पानी लेकर आ रहा था। इसी दौरान समुदाय विशेष के युवकों ने उसे टांग अड़ाकर गिरा दिया था। उसने इस बात का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दी। प्रमोद ने अपने परिजनों को जाकर यह बात बताई तो परिजनों ने युवकों को खदेड़ दिया। कुछ ही देर में दूसरे पक्ष से बल्लू, अकरम, यूनुस, शेरा और मजीद अपने कई साथियों के साथ बस्ती में आ गए। उन्होंने आते ही पथराव और बोतलें फेंकना शुरू कर दिया।

दूसरे पक्ष ने भी जवाबी पथराव शुरू कर दिया। दो पक्षों में हुए विवाद ने चंद मिनटों में सांप्रदायिक रूप ले लिया। सूचना मिलते ही एसपी सिटी प्रशांत वर्मा कई थानों के फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बवालियों को खदेडऩा शुरू कर दिया। पुलिस के पहुंचने के बाद स्थिति नियंत्रण में आ गई। आरोप है कि बवाल के दौरान पांच राउंड फायरिंग भी हुई। अब गोली किस पक्ष की ओर से चली है, यह कह पाना मुश्किल है। पथराव में कई लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। स्थिति को नियंत्रण में करने के बाद पुलिस ने बवालियों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज किया।

सोमवार सुबह दो दर्जन लोग चिह्नित भी कर लिए। बवालियों को डर था कि पुलिस रात को उन्हें गिरफ्तार कर लेगी, इस कारण से वे रात को ही घरों में ताले डालकर फरार हो गए। पुलिस इंसपेक्टर ज्ञानेंद्र कुमार का कहना है कि पुलिस अब बवालियों की गिरफ्तारी शुरू करेगी। क्षेत्र में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।  

Similar News