SwadeshSwadesh

सौतेले बाप पर लगाया पांच साल तक दुष्कर्म करने का आरोप, आरोपी फरार

युवती का आरोप है कि पिछले पांच साल से उसका सौतेला पिता नसीम उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। विरोध करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देता है।

Update: 2021-03-22 14:11 GMT

मेरठ: उप्र के मेरठ में एक बार फिर रिश्ते शर्मशार हुए है। सरधना निवासी एक युवती ने अपने सौतेले पिता पर खुद के साथ पांच साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। चाइल्ड लाइन की टीम के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार है।

मां ने की थी दूसरी शादी

सरधना इलाके की पीड़ित युवती के मुताबिक उसकी मां ने छह साल पहले नसीम नाम के व्यक्ति से दूसरी शादी की थी। युवती का आरोप है कि पिछले पांच साल से उसका सौतेला पिता नसीम उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। विरोध करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देता है। रविवार की रात पीड़िता ने चाइल्ड लाइन के हेल्प नंबर 1098 पर कॉल करके पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद सोमवार की सुबह पीड़िता के घर पहुंचे चाइल्डलाइन के सदस्य नरेंद्र सिंह और रेविका कश्यप पीड़िता को अपने साथ लेकर सरधना थाने पहुंचे। जांच के दौरान पता चला कि पीड़िता बालिग है। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

आरोपी सौतेला पिता फरार

इंस्पेक्टर बृजेश सिंह का कहना है कि आरोपी पिता फरार है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। वहीं चाइल्डलाइन की डायरेक्टर अनीता राणा ने बताया कि चूंकि युवती बालिग है इसलिए अब यह उनके अधिकार क्षेत्र का मामला नहीं है।फिलहाल युवती को आशा ज्योति केंद्र भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News