SwadeshSwadesh

भाजपा नेत्री के घर मुस्लिम युवती से गैंगरेप : आरोप देवर और बेटे पर, भाई के साथ मिले आपत्तिजनक फोटो और वीडियो

पुलिस की जांच में सामने आया है कि लड़की तीन माह से मेरठ में भाजपा नेत्री के घर पर रही थी। उसका भाजपा नेत्री के भाई से प्रेम संबंध था।

Update: 2021-08-03 15:58 GMT

मेरठ। बरेली की 22 साल की मुस्लिम लड़की के साथ गैंगरेप मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि लड़की तीन माह से मेरठ में भाजपा नेत्री के घर पर रही थी। उसका भाजपा नेत्री के भाई से प्रेम संबंध था। लड़की उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन भाजपा नेत्री को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। लड़की का भाजपा नेत्री के भाई के साथ कई वीडियो और फोटो भी सामने आए हैं।

इससे पहले लड़की ने भाजपा नेत्री के देवर और बेटे पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने 28 जुलाई को उनपर केस भी दर्ज कर लिया था। भाजपा नेत्री का बेटा अभी 14 साल का है। भाजपा नेत्री मेरठ में गौ रक्षक और लव जिहाद के खिलाफ आवाज भी उठाती रही हैं। उनके समर्थन में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता भी उतर आए हैं। उन्होंने इंस्पेक्टर पल्लवपुरम को 3 दिन का समय दिया है। कहा है कि यदि पूरे मामले में निष्पक्ष जांच नहीं हुई तो वह पल्लवपुरम थाने का घेराव कर वहीं पर धरना देंगे।

15 जुलाई को गैंगरेप का दावा, 27 जुलाई को की शिकायत

बरेली की 22 साल की मुस्लिम युवती ने अप्रैल माह से मेरठ में भाजपा नेत्री के यहां रह रही थी। युवती की नजदीकी भाजपा नेत्री के भाई से हो गई। भाजपा नेत्री ने जब अपने भाई और युवती को समझाने की कोशिश की तो युवती ने भाजपा नेत्री के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया। युवती ने भाजपा नेत्री के 34 वर्षीय भाई से शादी करने की बात कही, इस पर भाजपा नेत्री को ऐतराज हुआ। उन्होंने अपने भाई और मुस्लिम युवती दोनों को ही डांटा और कहा कि किसी भी कीमत पर यह बर्दाश्त नहीं है। उसके बाद युवती मेरठ से अपने घर बरेली चली गई। 27 जुलाई को युवती ने एसएसपी मेरठ के ऑफिस में एक शिकायत पत्र दिया। युवती ने आरोप लगाया कि भाजपा नेत्री के घर मेरे साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर 15 जुलाई को गैंगरेप हुआ है। इस दौरान भाजपा नेत्री ने उसके साथ मारपीट की, जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने भाजपा नेत्री के देवर अजय चौहान और बेटे पर 28 जुलाई को एफआईआर दर्ज की थी। 

जांच में मिले कई वीडियो

अब तफ्तीश में पुलिस को युवती के कई वीडियो मिले हैं। युवती के साथ भाजपा नेत्री का भाई भी साथ में है। युवती भाजपा नेत्री के भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में है। पुलिस की जांच में आया है कि युवती भाजपा नेत्री के भाई से शादी करना चाहती है। भाजपा नेत्री ने शादी का विरोध किया तो FIR दर्ज करा दी गई। इंस्पेक्टर पल्लवपुरम देवेश शर्मा का कहना है की बरेली की युवती ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया। जांच में पता चला है कि भाजपा नेत्री का आरोपी बेटा नाबालिग है। पुलिस पूरे प्रकरण में साक्ष्यों के आधार पर जांच कर रही है। युवती के वीडियो की भी जांच की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है।

Tags:    

Similar News