SwadeshSwadesh

दो ट्रकों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में 4 की मौत

Update: 2019-10-19 09:54 GMT

कामरूप (असम)। कामरूप जिले के मिर्जा में दो बीती मध्य रात्रि को दो ट्रकों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में तीन की पहचान रफीकुल इस्लाम (22), जहांगीर अलमेदा (21) और हनिफ अली (25) के रूप में की गई है। सभी कामरूप जिले के बोको थानांतर्गत अलग-अलग गांवों के रहने वाले हैं। जबकि अन्य एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। वह पश्चिम बंगाल का बताया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात मिर्जा से गुवाहाटी की ओर रेत लेकर जा रहा ट्रक (एएस-01एलसी-5244) विपरीत दिशा से सामान लेकर आ रहे ट्रक (डब्ल्यूबी-61ए-6066) के बीच आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे की वजह से ट्रक में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस सड़क दुर्घटना में रेत लेकर जा रहे ट्रक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि सामान लेकर जा रहे ट्रक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जीएमसीएच में भर्ती कराया है। वहीं इस सड़क दुर्घटना में मारे गए व्यक्तियों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच में भेज दिया है। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। 

Tags:    

Similar News