SwadeshSwadesh

मलविंदर और शिवेंद्र सिंह समेत पांच आरोपितों की EoW हिरासत दो दिनों के लिए बढ़ी

Update: 2019-10-15 14:20 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली के साकेत कोर्ट ने बैंक के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में गिरफ्तार फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर और रेनबैक्सी कंपनी के पूर्व सीईओ मलविंदर सिंह और शिवेंद्र सिंह समेत पांच आरोपितों की ईओडब्ल्यू हिरासत दो और दिनों के लिए बढ़ा दी है।

आज उनकी ईओडब्ल्यू हिरासत खत्म हो रही थी जिसके बाद पांचों को साकेत कोर्ट में पेश किया गया। पिछले 11 अक्टूबर को साकेत कोर्ट ने पांचों को आज तक की ईओडब्ल्यू की हिरासत में भेजने का आदेश दिया था। मलविंदर सिंह और शिवेंद्र सिंह के अलावा जिन लोगों को कोर्ट ने ईओडब्ल्यू की हिरासत में भेजने का आदेश दिया उनमें सुनील गोधवानी, कवि अरोड़ा और अनिल सक्सेना शामिल हैं। पांचों को ईओडब्ल्यू ने 10 अक्टूबर को गिऱफ्तार किया था। रेलिगेयर इंटरप्राइजेज लिमिटेड की शिकायत पर इन्हें गिरफ्तार किया गया था।

ईओडब्ल्यू के मुताबिक रेलिगेयर कंपनी में रहते हुए शिवेंद्र सिंह ने बैंकों से 2300 करोड़ रुपये का कर्ज लिया और उस पैसे को ग़लत तरीके से अपनी सहायक कंपनियों में ट्रांसफर कर दिया और बैंक का कर्ज जानबूझकर नहीं चुकाया। जब कंपनी रेलिगेयर फिनवेस्ट की हो गई तब पूरे घोटाले का खुलासा हुआ।

Tags:    

Similar News