SwadeshSwadesh

वायुसेना के हमले के बाद दिल्ली भी अलर्ट

Update: 2019-02-26 13:34 GMT

नई दिल्ली। पाकिस्तान पर वायुसेना के हमले के बाद देश के कई महत्वपूर्ण शहरों में अलर्ट जारी किया गया है। साथ ही दिल्ली में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। एयरपोर्ट से लेकर रेलवे स्टेशनों तक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अलर्ट जारी होते ही दिल्ली पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है। पुलिस को संदिग्धों पर नजर रखने को कहा गया है। खासतौर से भीड़भाड़ वाले इलाके और सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े हेडक्वार्टर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

पाकिस्तान में हुए इस बड़े हमले के बाद खुफिया इकाइयों व सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। सुरक्षा को लेकर खुफिया इनपुट भी जारी कर यह कहा गया है कि प्रशिक्षित आतंकी आतंकियों का एक मॉड्यूल देश की राजधानी को निशाने पर लेने की तैयारी कर रहा है। तड़के हुए हमले के बाद आतंकी दिल्ली में वारदात को अंजाम देने के लिए संदिग्धों को भेजने की फिराक में हैं।

एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन व बस स्टेंड पर चौकसी

कश्मीर पर हमले के बाद दिल्ली एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन व बस स्टेंड पर चौकसी बढ़ा दी गई है। इलाके के सभी गेस्ट हाउस, होटल व अन्य व्यवसायिक रिहायशी ठिकानों पर आने-जाने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है। खासतौर पर भीड़भाड़ वाले बजारों व सघन इलाकों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षा एजेंसियों को यह भी निर्देश दिया गया है कि वे सादी वर्दी में भी संदिग्धों पर नजर रखें। 

Similar News