SwadeshSwadesh

दिल्लीवासियों के पैसे का दुरुपयोग कर रही केजरीवाल सरकार

Update: 2019-02-23 14:53 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्लीवासियों के टैक्स से प्राप्त खून पसीने की कमाई को गलत करीके से खर्च कर रही है। उन्होंने आज दैनिक समाचार पत्र में छपे 6 पेज के विज्ञापनों को फिजूल खर्च करार देते हुए अपना विरोध दर्ज कराया। साथ ही उपराज्यपाल से उचित कार्रवाई का अनुरोध किया।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता रमाकांत गोस्वामी ने शनिवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कांग्रेस की ओर से उपराज्यपाल अनिल बैजल से अनुरोध किया गया है कि वो दिल्लीवासियों के टैक्स से प्राप्त खून पसीने की कमाई को विज्ञापनों में खर्च करने वाली दिल्ली सरकार पर रोक लगाएं।

कांग्रेस प्रवक्ताओं ने शनिवार को अखबारों में प्रकाशित दिल्ली सरकार द्वारा दिए गए करोड़ों रुपये के 6-6 पेज के विज्ञापनों पर आपत्ति जताते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार आम आदमी पार्टी के प्रचार के लिए सरकारी खजाने का दुरुपयोग कर रही है।

प्रवक्ता ने कहा कि अगर यही पैसा दिल्ली के विकास और झुग्गी-झोपड़ियों एवं गरीब तबके के उत्थान के लिए प्रयोग में लगाया जाता तो यकीनन दिल्ली के झुग्गी-झोपड़ी वासियों को अपने पक्के मकान मिल जाते।

गोस्वामी ने बयान जारी कर कहा कि कांग्रेस पार्टी केजरीवाल सरकार द्वारा इस प्रकार जनता के पैसों का दुरुपयोग किए जाने की घोर भर्त्सना करती है और मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को आगाह करती है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री उनके खून पसीने की कमाई को इस तरीके से अपने प्रचार प्रसार के लिए उपयोग न करें। उन्होंने केजरीवाल से अनुरोध करते हुए कहा कि जनता के पैसे को दिल्ली के विकास और जनता की भलाई के कार्यों में प्रयोग करें।

Similar News