SwadeshSwadesh

दिल्ली से गांजा लेकर ग्वालियर आया तस्कर दबोचा, पड़ाव पुलिस लगातार कर रही है कार्रवाई

Update: 2024-04-17 01:00 GMT

ग्वालियर।  पड़ाव पुलिस ने एक बार फिर गांजा तस्कर को पकडऩे में सफलता अर्जित की है। तस्कर माल ठिकाने लगा पाता कि तभी पुलिस को सूचना मिल गईऔर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर डेढ़ लाख का गंाजा बरामद किया है।

पड़ाव थाना प्रभारी इला टंडन ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तस्कर गांजे की खेप लेकर स्टेशन पर आने वाला है। सूचना मिलने पर पुलिस सतर्क हो गई । पुलिस को एक युवक संदेही हालत में रेलवे स्टेशन केबाहर दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो वह भागने लगा। रेलवे कॉलोनी में दबिश देकर पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। पकड़े गए युवक की पहचान रिंकू बाल्मीक निवासी दिल्ली के रुप में हुई। रिंकू के पास से पुलिस ने डेढ़ लाख रुपए का अवैध गांजा बरामद किया। बताया गया है कि तस्कर शहर में माल खपाने आया था लेकिन उसे पहले ही पकड़ लिया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर पूछताछ प्रारंभ कर दी है।

सट्टा खिलाते सटोरिया धरा

तो वहीं पुलिस ने एक अन्य सटोरिए को भी पकडक़र उसके खिलाफ कार्रवाई की। जनकगंज थाना प्रभारी विपेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि चकलेश्वर मंदिर रोड पर सटोंरिया आईपीएल क्रिकेट मैच पर दांव लगवा रहा है। पुलिस ने दबिश देकर गजेन्द्र पुत्र नवलसिंह कुशवाह निवासी गोल पहाडिय़ा पंचमुखी हनुमान के पास को दबोच लिया। गजेन्द्र के मोबाइल पर लिंक खुली हुई थी जिसमें वह दांव लगवा रहा था। मोबाइल मेंसाढ़े तीन लाख रुपए का लेखा जोखा भी मिला है। पुलिस ने गजेद्र के पास से आठ सौ रुपए नगदी मोबाइल कर कार्रवाई की है।

Tags:    

Similar News