फ्लावर प्रिंटेड रेनकोट बारिश में आपके लुक में लगाएंगे चार चाँद

बारिेेश के सुहावने मौसम में फ्लावर प्रिंटेड रेनकोट देंगे स्टाइलिश लुक, इन दिनों बाजार में आए स्टाइलिश रेनकोट ने बारिश में लुक' को बनाये रखने की इस चिंता को दूर कर दिया है। जिन्हें वियर करके खुद को बेहतर लुक दे सकते हैं।

Update: 2023-06-27 09:24 GMT

स्वदेश वेबडेस्क। बारिश  का मौसम आपके ड्रेसिंग सेंस को थोडा फीका बना देता है। लेकिन इन दिनों बाजार में आए स्टाइलिश  रेनकोट से आपकी इस चिंता को दूर कर दिया है। जिन्हें वियर करके खुद को बेहतर लुक दे सकते हैं। किसी भी मौसम में स्टालिश  दिखने के लिए फैशन को फाॅलो करना बेहद जरूरी हो जाता है। ऐसे में रेनकोट आपके लिए बेहतर ऑप्शन  हो सकते हैं। आज हम आपको स्टालिश रेनकोट  के बाजार में लेकर जाएंगे। जो बारिश  में लुक में लगाएंगे चार चाँद |   

फ्लोवर प्रिंटेड-

रेन कोट में  फ्लोवर प्रिंट गर्ल्स  को काफी पसंद आ रहे है। जो प्रकृति से तो जोड़ते  ही हैं। साथ ही आपको स्टालिश  लुक भी दे रहे हैं। इस प्रिंट में हल्के रंग के रेनकोट  अच्छा फील कराएंगे।

केयरिंग पाउच रेनकोट-

आप फ्लैप ओवर जिपर और 2 एक्स्ट्रा पाॅकेट वाले रेनकोट भी ले सकती हैं,जिसमें आपको मोबाइल रखने के लिए केयरिंग पाउच भी होता है। साथ में  आपको बटन और ड्रास्टिंग भी मिलती हैं। इस रेनकोट में पानी की एक बूंद अंदर नहीं जाएगी।

कैप स्टाइल रेनकोट-


हेयर और फेस को बारिश  के पानी से बचाने के लिए कैप स्टाइल रेनकोट खरीदें। जो आपके मेकअप और हेयर को भी डैमेज होने से बचाएगा।

एग्जास्टेबल हुड रेनकोट-

बारिश  में मस्ती करने का मूड हो तो एग्जास्टेबल हुड रेनकोट वीयर करके एंजाय कर सकते हैं। रेनकोट पैक में आपको टाॅप,बाॅटम और स्टोरेज बैग भी मिलता है।

रेनकोट में फोटोशूट -

बारिश में रेनकोट के साथ फोटोशूट  कराने का भी ट्रेंड चल रहा है। जिसमें न्यू ब्राइड रेनकोट में ब्राइडल लुक देकर फोटोशूट कराते हैं। रेनकोट विथ छाता के साथ फोटो क्लिक करा सकते है। ब्राइडल लुक में बारिश के मौसम में थोडा दिक्कतों का सामना करना पड़  सकता है। लेकिन स्टालिश  रेनकोट आपके लुक को खराब नहीं करेंगे। ध्यान रखें की फोटोशूट के लिए रेनकोट ले रहें तो ड्रेस से मैचिंग का ही खरीदें।

Tags:    

Similar News