SwadeshSwadesh

मारुति सुजुकी ने स्पोर्ट्स वेरिएंट सियाज एस को किया लॉन्च

Update: 2020-01-25 14:38 GMT

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी घरेलू यात्री वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने शनिवार को अपने प्रीमियम मिड-साइज सेडान सियाज के स्पोर्ट्स वेरिएंट सियाज एस को लॉन्च किया, जिसकी कीमत 10.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। कंपनी ने कहा कि उसने बीएस-6 कंप्लेंट सियाज की कीमत 8.31 लाख रुपये से 11.09 लाख रुपये के बीच रखी है। यह एक अप्रैल से इसके कार्यान्वयन से पहले, सख्त उत्सर्जन मानदंड का अनुपालन करने वाली इसकी 11 वीं पेशकश होगी।

मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने एक बयान जारी कर बताया कि मारुति के एक स्पोर्टी संस्करण के लिए 2.7 लाख से अधिक खुश ग्राहकों के साथ अपने सेगमेंट में रिकॉर्ड 29 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ, सियाज़ अपने प्रभावशाली बाहरी, परिष्कृत अंदरूनी और मजबूत प्रदर्शन के लिए लोकप्रिय है। सियाज एस उस जरूरत को पूरा करता है और यह प्रीमियम मिड-साइज सेडान के लिए एक स्पोर्टी कार है। जो ग्राहकों को 'अच्छा फिल करती है।

सियाज एस में सिग्नेचर डुअल-टोन स्पोर्टी एक्सटीरियर और बॉडी स्पॉइलर के नीचे साइड और रियर पर तीव्र ब्लैक एक्सेंटेंटेशन, ट्रंक ढक्कन स्पॉइलर, ओरवीएम कवर और फ्रंट फॉग लैंप गार्निश के साथ पेश किया गया है। समन्वित डार्क फिनिश में इसमें मल्टी-स्पोक 16-इंच के अलॉय व्हील भी हैं।

Tags:    

Similar News