SwadeshSwadesh

कोरोना वायरस के चलते महीनेभर तक कोई आंदोलन नहीं करेगी भाजपा

Update: 2020-03-18 06:11 GMT

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के दुनियाभर में मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस समय इटली और ईरान कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। वहीं, भारत, अमेरिका, पाकिस्तान समेत तमाम देशों में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। भारत में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 147 हो गई। महाराष्ट्र के पुणे में बुधवार सुबह एक और केस सामने आया। इस तरह पुणे में अब तक 18 मरीज पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। वहीं, पूरे महाराष्ट्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 42 हो चुकी है।

- भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजर भाजपा एक महीने तक कोई प्रदर्शन या आंदोलन नहीं करेगी। उन्होंने कहा, 'भाजपा कोई भी सार्वजनिक बैठक नहीं करेगी, अगर हमें कोई जानकारी देने होगी तो पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्ञापन के रूप में इसे जारी करेंगे।' भाजपा की सभी इकाइयों से कोरोना वायरस के संबंध में जागरूकता फैलाने के साथ साथ इस संबंध में भी जानकारी देने को कहा गया है कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।

- कर्नाटक के विधानसभा को कोरोना वायरस के चलते सैनेटाइज किया गया।

- महाराष्ट्र के पुणे में एक और मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया। शख्स ने फ्रांस और नीदरलैंड की यात्रा की थी।

- बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने खुद को अगले 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में रख दिया है। वह हाल ही में सऊदी अरब से लौटे थे। उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

- पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि उनका देश कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पश्चिमी देशों की तरह व्यापक पैमाने पर शहरों को बंद नहीं कर सकता।

- छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संदिग्ध 82 लोगों के नमूनों की जांच की चुकी है। किसी भी व्यक्ति में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News