लालू प्रसाद यादव का बड़ा बयान, मुस्लिमों को आरक्षण मिलना चाहिए

लालू यादव ने मुस्लिम आरक्षण की वकालत की और बोले कि मुसलमानों को आरक्षण मिलना ही चाहिए।

Update: 2024-05-07 11:11 GMT

पटना।  बिहार विधान परिषद में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को आरक्षण को लेकर पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए मुसलमानों को आरक्षण देने की वकालत की। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को आरक्षण मिलना चाहिए। 

लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उन आरोपों के भी जवाब दिए, जिसमें वे चुनावी जनसभाओं में आरोप लगाते रहे हैं कि कांग्रेस ने ओबीसी का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को दिया। इसका जवाब देते हुए लालू यादव ने मुस्लिम आरक्षण की वकालत की और बोले कि मुसलमानों को आरक्षण मिलना ही चाहिए। लालू यादव से जब सवाल किया गया कि पीएम मोदी जब बिहार आते हैं तो कहते हैं कि लालू यादव और कांग्रेस धर्म आधारित आरक्षण लागू कर देंगे। इसके जवाब में लालू यादव ने कहा कि वो आरक्षण के पक्षधर हैं न ? वो लोकतंत्र और संविधान को खत्म करना चाहते हैं। जनता को सब समझ में आ गया है।

पत्रकारों ने लालू यादव से सवाल किए कि अमित शाह जब बिहार आते हैं तो जंगलराज की बात कहते हैं। इसपर लालू यादव ने कहा कि वो लोगों को भड़का रहे हैं। दरअसल, वो डरे हुए हैं। इतना डर गए हैं कि लोगों को वो भड़का रहे हैं। लालू से सवाल किया गया कि पीएम कह रहे हैं कि जब कांग्रेस के साथ आप आएंगे तो लोगों की संपत्ति छीन ली जाएगी। इसपर लालू यादव ने कहा कि वो संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं।

Tags:    

Similar News