SwadeshSwadesh

लालू प्रसाद यादव ने मनाया जन्मदिन, बेटी मीसा के साथ कांटा केक

Update: 2021-06-11 10:38 GMT

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज शुक्रवार को 74वां जनदिन मना रहें है।  इस अवसर पर उन्होंने बेटी मीसा भारती के घर पर केक कांटा। मीसा ने अपने ट्विटर हैंडल जन्मदिन मनाते हुए तस्वीरें साझा की हैं।मीसा भारती ने लिखा, "पापा से ही जहां है, पापा जहां है वहीं जहां है।हैप्पी बर्थडे पापा।"

एक अन्य ट्वीट में मीसा ने कहा, "आपने मुझे गोद में खिलाया, आपने ही मुझे जीने का मतलब सिखाया। खुशनसीब हूँ मैं, जो मैंने आप जैसे नाना को पाया! आज मेरे बच्चों ने अपने प्यारे नाना को अपने हाथों से कार्ड बनाकर इस प्यारे से संदेश के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी!"

इस मौके पर राजद कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जबकि पार्टी कार्यकर्ताओं ने गरीबों और वंचितों के लिए भोजन कार्यक्रम आयोजित किया। लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी। तेज प्रताप ने ट्वीट किया, "जन्मदिन मुबारक हो पापा। आप दीर्घायु हों। आई लव यू पापा।"दूसरी ओर बिहार में लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई देने के लिए पटना की सड़कों पर राजद कार्यकर्ताओं ने कई पोस्टर भी लगाए गए थे।

Tags:    

Similar News