Latest News
Home > Archived > भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मांगी जेड श्रेणी की सुरक्षा

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मांगी जेड श्रेणी की सुरक्षा

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मांगी जेड श्रेणी की सुरक्षा
X

तिवारी ने आम आदमी पार्टी के विधायकों के हमले का दिया हवाला

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने अपनी सुरक्षा वाई श्रेणी से बढ़ाकर जेड श्रेणी की करने की मांग की है। उन्होंने इसके लिए गत सप्ताह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर मुलाकात के दौरान हुए हमले का हवाला दिया है।

मनोज तिवारी ने 5 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखा है। तिवारी ने पत्र में कहा है कि उन्हें वाई थ्रेट श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है लेकिन चुनाव प्रचार एवं पार्टी के विस्तार के लिए उन्हें देश के कई राज्यों में पार्टी के निर्देश पर जाना पड़ता है। विगत दिनों दो ऐसी घटनाएं कोलकाता में चुनाव प्रचार के दौरान वहां की सरकार द्वारा सुरक्षा न देना एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवास पर हुआ हमला यह साबित करने के लिए काफी है कि मौजूदा सुरक्षा व्यवस्था पर्याप्त नहीं है। इसकी शिकायत संबंधित क्षेत्रों के थानों में की गई है। तिवारी ने कहा कि उनकी जान-माल की सुरक्षा के लिए जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की जाए।

उल्लेखनीय है कि सीलिंग के मुद्दे पर 30 जनवरी को मनोज तिवारी के नेतृत्व में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने गया था। इस दौरान केजरीवाल के अलावा बड़ी संख्या पार्टी के विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता मौजूद थे। इसी बीच दोनों के बीच झड़प हो गई थी। भाजपा नेताओं के अनुसार मेयर प्रीति अग्रवाल, नीमा भगत, नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता और उनके पीए पर इस दौरान आप विधायकों ने हमला किया। इसके बाद पार्टी नेताओं ने आप के पांच विधायकों के खिलाफ मारपीट का अरोप लगाते हुए पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

Updated : 2018-02-06T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top