Top
Home > Archived > टीडीपी संसदीय दल की बैठक में भाजपा के साथ रहने का फैसला : मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू

टीडीपी संसदीय दल की बैठक में भाजपा के साथ रहने का फैसला : मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू

टीडीपी संसदीय दल की बैठक में भाजपा के साथ रहने का फैसला : मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू

अमरावती। टीडीपी अध आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने केंद्रीय बजट में आंध्र प्रदेश के साथ हुई नाइंसाफी के विरोध में भाजपा के साथ गठबंधन नहीं तोड़ने का निर्णय लिया है। टीडीपी संसदीय दल की आज मुख्यमंत्री चंद्रबाबू के निवास पर हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि सांसदों का एक दल मौजूदा परिस्थितियों में भाजपा के साथ ही रहने की सहमति दी है और कहा है कि वक्त आने पर सही निर्णय लिया जाएगा। बैठक में पार्टी के कुछ नेता केंद्र में मंत्रिमंडल में शामिल दल के मंत्रियों को इस्तीफा देने की भी सलाह दी परन्तु मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों को ठुकरा दिया।

मुख्यमंत्री बाबू के कहा कि निकट भविष्य में भी टीडीपी भाजपा के साथ मिलकर रहेगी। बजट में आंध्र प्रदेश के साथ नाइंसाफी होने की बात सही है जिसपर चर्चा लोकसभा में तेलुगु देसम पार्टी के सांसद करेंगे और अपना विरोध जताने को पार्टी तैयार है। बैठक शुरू होने से पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह का फ़ोन आया था और सूचित किया गया कि इन सारे मुद्दों पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बात करेंगे।हालाँकि अब तक पुष्टि हो नहीं पायी है कि अमित शाह चंद्रबाबू से बात की है या नहीं।

बैठक से पहले भाजपा के प्रति आक्रोश व्यक्त करते नजर आए टीडीपी के सांसद बैठक के बाद मीडिया से बात किये बिना ही चले गए। अचानक तेलुगु देसम की रणनीति में ठंडे पड़ने के संबंध में केंद्रीय मंत्री सुजना चौधरी ने उस बात का खंडन किया और कहा कि इस बैठक में पार्टी सांसदों को भाजपा के खिलाफ बयानबाजी नहीं करने का निर्देश भी दिया गया था जिसका नेताओं ने अनुसरण भी किया।

Updated : 2018-02-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top