Home > Archived > इजाजत नहीं मिलने पर भी जिग्नेश की संसद मार्ग पर रैली आयोजित करेंगे

इजाजत नहीं मिलने पर भी जिग्नेश की संसद मार्ग पर रैली आयोजित करेंगे

इजाजत नहीं मिलने पर भी जिग्नेश की संसद मार्ग पर रैली आयोजित करेंगे
X

नई दिल्ली। दलित नेता और गुजरात से पहली बार विधायक चुने गए जिग्नेश मेवाणी ने मंगलवार को राजधानी दिल्ली के संसद मार्ग पर दिल्ली पुलिस की इजाज़त न मिलने के बावजूद हुंकार रैली और जनसभा आयोजित की है। रैली संसद मार्ग से प्रधानमंत्री आवास लोक काल्याण मार्ग तक निकाली जाएगी।
हालांकि 26 जनवरी की सुरक्षा के मद्देनज़र और एनजीटी के आदेश का हवाला देते हुए दिल्ली पुलिस ने संसद मार्ग पर मेवाणी की रैली निकालने की मंजूरी नहीं दी है। वहीं रैली आयोजकों का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने लिखित तौर पर कुछ नहीं बताया है, इसलिए रैली निकाली जाएगी।

जिग्नेश मेवाणी की रैली को देखते हुए संसद मार्ग पर भारी सुरक्षाबल तैनात किया गया है। संसद मार्ग से लेकर केवल संसद तक ही पांच लेयर की बैरिकेटिंग की गई है। आयोजकों ने बताया कि कार्यक्रम किया जाएगा। मंगलवार को जिग्नेश मेवाणी और अखिल गोगोई युवा हुंकार रैली और जनसभा से पहले अंबेडकर पार्क गए। वहां डॉ़ अंबेडकर को श्रद्धांजलि दी।

फिलहाल, जिग्नेश मेवाणी संसद मार्ग नहीं पहुंचे हैं। लेकिन खास बात यह है कि संसद मार्ग पर मेवाणी के खिलाफ पोस्टर्स लगे हैं, जिसमें उन पर भड़काऊ भाषण देने, नक्सलियों से संबंध और जातीय हिंसा करवाने के आरोप लगाए गए हैं।

Updated : 2018-01-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top