Top
Home > Archived > दुनिया का पहला फिजेट स्पिनर मोबाइल भारत में हुआ लॉन्च

दुनिया का पहला फिजेट स्पिनर मोबाइल भारत में हुआ लॉन्च

दुनिया का पहला फिजेट स्पिनर मोबाइल भारत में हुआ लॉन्च
X

मुंबई। हांगकांग स्थित कंपनी चिली इंटरनैशनल होल्डिंग ने दुनिया के पहले फिजेट स्पिनर मोबाइल के 188 और एजीपीएस फोन एफ05 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। चिल्ली मोबाइल्स का एफ05 भारत में ए.जीपीएस टेक्नोलॉजी की पेशकश करने वाला पहला फीचर फोन है।

ब्रांड चिली मोबाइल्स के तहत ये दो नवीनतम उत्पाद कंपनी के अधिकृत रीसेलर एमेजॉन फ्लिपकार्ट शॉपक्लूज पेटीएम पर ऑनलाइन के जरिये सितंबर 2017 के अंत तक उपलब्ध होंगे। इसके अलावा ये फोन भारत में सभी प्रमुख स्टोरों पर भी उपलब्ध होंगे।

चिली इंटरनैशनल होल्डिंग के भारत में प्रमुख मिशेल फेंग ने कहा हम भारत में उत्पाद लॉन्च कर अपनी बाजार भागीदारी बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं। हम दुनिया में दूसरी सर्वाधिक आबादी वाले भारत को सेल फोन के लिए तेजी से बढ़ रहे बाजारों में से एक के तौर पर देख रहे हैं। अपने पहले प्रीव्यू ऑनलाइन के बाद से ही हमने इन नए मॉडलों के लिए ग्राहकों से अच्छी मांग दर्ज की है। इस तिमाही में हमारा मुख्य ध्यान भारत में अपने ब्रांड को मजबूत बनाने पर है और के188 और एफ05 के साथ हम उद्योग के बेहद महत्वपूर्ण उत्पाद मुहैया कराना चाहते हैं।

रिटेल स्तर पर 1200 और 1300 रुपये के बीच कीमत पर उपलब्ध स्पिनर मोबाइल के188 एक ऐसा सस्ता गैजेट है जो एक मोबाइल फोन की खास जरूरतों को पूरा करता है और आज की व्यस्त जीवनशैली में बेहद उपयोगी है। इस कूल गैजेट का इस्तेमाल फिजेट स्पिनर के साथ साथ अपने स्मार्ट फोन के लिए ब्लूटूथ डिवाइस के तौर पर भी किया जा सकता है। यह फिडगेट स्पिनरए फीचर फोन और ब्लूटूथ हेडसेट का कॉम्बिनेशन है। फोन में इमेजए वीडियो और इंटरनेट एक्सेसिबिलिटी के साथ म्यूजिक सपोर्ट जैसे मल्टीमीडिया ऑप्शन भी दिए गए हैं। यह प्रोडक्ट भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोरों पर रोज गोल्डए गोल्डए सिल्वर ब्लैक ब्लू और रेड जैसे 6 आकर्षक रंगों में उपलब्ध है।

Updated : 2017-09-27T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top