Latest News
Home > Archived > बीपी फूड संचालक जमानत के लिए हाईकोर्ट की शरण में

बीपी फूड संचालक जमानत के लिए हाईकोर्ट की शरण में

बीपी फूड संचालक जमानत के लिए हाईकोर्ट की शरण में
X

विदिशा पुलिस तलाशने आगरा पहुंची



ग्वालियर/विशेष प्रतिनिधि। पैकबंद आटा बेचने वाले बीपी फूड के एक संचालक प्रेमप्रकाश बंसल ने अपनी अग्रिम जमानत के लिए ग्वालियर हाईकोर्ट में आवेदन दायर कराया है। वहीं प्रेमप्रकाश, रवि और रेखा बंसल को तलाशने विदिशा पुलिस गुरुवार को आगरा में डेरा डाले रही।

बीपी फूड प्राइवेट लिमिटेड के उक्त तीनों संचालकों के खिलाफ कोतवाली थाना विदिशा में चार सौ बीसी का मुकदमा दर्ज है। बुधवार को विदिशा के गेहूं कारोबारी रोहित अग्रवाल पुलिस को साथ लेकर इन्हें तलाशने ग्वालियर आए थे। लेकिन दीनदयाल नगर स्थित दफ्तर एवं घर के अलावा नजदीकी रिश्तेदारों के यहां दबिश देने पर वे नहीं मिले। पता लगा है कि प्रेमप्रकाश बंसल का एक मकान आगरा के ग्रीन पार्क कमलानगर में है, इसलिए विदिशा पुलिस उन्हें तलाशने आगरा जा पहुंची है। वहीं अब तक बीपी फूड संचालकों का साथ देते रहे तमाम शुभचिंतक और रिश्तेदार उनसे कन्नी काट रहे हैं और इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। उधर विदिशा की जिला कोर्ट में अग्रिम जमानत नामंजूर होने पर प्रेमप्रकाश बंसल की ओर से ग्वालियर हाईकोर्ट में पीके सक्सेना एडवोकेट ने अग्रिम जमानत के लिए आवेदन पेश किया है।

विदिशा के और भी व्यापारी आए सामने

विदिशा के मै. राहुल कुमार रोहित कुमार से 2.89 करोड़ का गेहूं लेकर चंपत हुए बंसल परिवार के खिलाफ वहां के और भी व्यापारी अपना आवेदन लेकर पुलिस थाना पहुंचना शुरू हो गए हैं। इनमें कमेडिया ब्रदर्स, सिद्धार्थ फूड प्राडक्ट, अतुल इण्डस्ट्री विनय कुमार विशाल कुमार जैन, पदमचन्द जैन ने व्यापारी संघ के अध्यक्ष राधेश्याम माहेश्वरी के साथ विदिशा कोतवाली पहुंचकर एक करोड़ दो लाख चवालीस हजार आठ सौ तेरह रुपए की ठगी करने की बात कही है।

Updated : 2017-09-01T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top