Home > Archived > पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में आतंकी ढेर

पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में आतंकी ढेर

पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में आतंकी ढेर
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आज एक आतंकवादी मारा गया। बता दें कि मारा गया आतंकी उमर लश्कर-ए-तैयबा के अबु इस्माइल ग्रुप का बताया जा रहा है। उमर पाकिस्तान का रहने वाला था। सुरक्षाबलों ने मौके से एक एके47 भी बरामद की है। इस ऑपरेशन में पुलिस, सीआरपीएफ और 50 आरआर के जवान शामिल थे। इस साल सेना ने जम्मू- कश्मीर में अब तक 124 आतंकियों को मार गिराया है।

बता दें कि शनिवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एक भीषण मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए थे। इस मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक सिपाही भी घायल हो गया था।

खबरों के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने संबूरा गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने पर कल देर रात गांव को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया।

इस पर वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं । जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी होने लगी। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में एक अतंकवादी मारा गया । उसकी शिनाख्त और उसके संगठन के बारे में पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Updated : 7 Aug 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top