Home > Archived > रक्षाबंधन के मौके पर बाजार में खास ऑफर्स के साथ पेश करेगा श्याओमी

रक्षाबंधन के मौके पर बाजार में खास ऑफर्स के साथ पेश करेगा श्याओमी

रक्षाबंधन के मौके पर बाजार में खास ऑफर्स के साथ पेश करेगा श्याओमी
X

नई दिल्ली। स्मार्टफोन कम्पनी श्याओमी आज रेडमी नोट के लिए एक और ऑनलाइन बिक्री का आयोजन कर रही है। यह बिक्री फ्लिपकार्ट पर 12:00 बजे शुरू होगी, और स्मार्टफ़ोन एमआई डॉट कॉम पर प्री ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन के सभी तीन कलर में खरीदने के लिये उपलब्ध होंगे। कम्पनी कीमत के संदर्भ में, 9, 999 की कीमत के आधार पर 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जबकि टॉप एंड 12999 संस्करण 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

स्मार्टफोन कम्पनी श्याओमी रक्षा बंधन के मोके पर घोषणा की है कि ग्राहकों को 5 अगस्त और 7 अगस्त के बीच खरीदने पर 100 रुपए का कूपन मिलेगा यह ऑफर एमआई मैक्स 2, रेडमी नोट 4, रेडमी 4 और रेडमी 4 ए की खरीद पर वैध है, साथ ही यह ऑफ़र केवल एमआई होम स्टोर पर वैध है, और कूपन को केवल 999 रुपये या उससे अधिक के सामान की खरीद पर उपयोग लिया जा सकेगा साथ डिस्काउंट कूपन एमआई डॉट कॉम या किसी अन्य ई कॉमर्स साइट पर रिडीम नहीं किए जा सकते।

श्याओमी पिछली बिक्री की तरह फ्लिपकार्ट इस बिक्री में भी खरीदें बैक गारंटी की पेशकश करने की उम्मीद है, बताया जा रहा है की यह डिस्काउंट केवल तभी मान्य है जब स्मार्टफ़ोन 6-8 महीनों के भीतर बदल जाता है, एमआई डॉट कॉम पर, आप केवल रेडमी नोट 4, लेकिन रेडमी 4 और रेडमी 4 ए के प्री ऑर्डर भी नहीं कर सकते जैसे ही आज 12:00 बजे प्री ऑर्डर शुरू होता है।

Updated : 4 Aug 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top