Top
Home > Archived > सीएम कार्यक्रम के फर्जी पास बरामद, दो गिरफ्तार

सीएम कार्यक्रम के फर्जी पास बरामद, दो गिरफ्तार

सीएम कार्यक्रम के फर्जी पास बरामद, दो गिरफ्तार
X

लखनऊ/गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम में प्रवेश पाने के लिए ए टू जेड प्रिंटिंग प्रेस में छप रहे लगभग 200 फर्जी पास को पुलिस ने बरामद किया है। पास बनाने का आर्डर देने वाले और प्रिंटिंग प्रेस के मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गाजियाबाद जिले के कोतवाली प्रभारी लक्ष्मी सिंह चौहान को बुधवार रात को सूचना मिली कि ए टू जेड नामक प्रिंटिंग प्रेस में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का पास छापा जा रहा है। इस सूचना के आधार पर कोतवाली पुलिस ने प्रिंटिंग प्रेस पर छापा मारकर करीब 200 फर्जी पास को बरामद किया। वहीं मौके पर मिले मजदूरों से पूछताछ की तो मालिक का नाम संजय के रूप में सामने आया, जिस पर पुलिस टीम ने संजय को हिरासत में ले लिया। कोतवाली पुलिस की कार्रवाई के दौरान संजय से पूछताछ की गई। संजय ने पास छपवाने का ऑर्डर देने वाले युवा वाहिनी के नेता राहुल गोयल के सम्ब​न्ध में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने गांधी नगर निवासी राहुल गोयल को गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाल लक्ष्मी सिंह चौहान ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का फर्जी पास मामलें में दो लोगों को हिरासत में लिया गया। प्रिंटिंग प्रेस और आर्डरकर्ता दोनों का क्षेत्र सिहानीगेट से सम्बन्धित है तो मुकदमा वहीं पर पंजीकृत होगा। सिहानी गेट प्रभारी ने बताया कि ​गांधी नगर निवासी राहुल गोयल और प्रिंटिंग प्रेस मालिक संजय के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई के लिए पुलिस दोनों से पूछताछ कर पास के वितरण की जानकारी ले रही है। वहीं विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हो गया है।

Updated : 2017-08-31T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top