Latest News
Home > Archived > भुवनेश्वर ने अपने प्रदर्शन का श्रेय किसे दिया, पढ़िए पूरी खबर

भुवनेश्वर ने अपने प्रदर्शन का श्रेय किसे दिया, पढ़िए पूरी खबर

भुवनेश्वर ने अपने प्रदर्शन का श्रेय किसे दिया, पढ़िए पूरी खबर
X

कैंडी। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय में अपने कैरियर का पहला अर्धशतक लगाकर भारत की जीत के सूत्रधार रहे भुवनेश्वर कुमार ने अपने प्रदर्शन का श्रेय पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को दिया। उन्होंने कहा कि धोनी ने उन्हें कोई दबाव नहीं लेने और टेस्ट मैच की तरह बल्लेबाजी करने को कहा।

श्रीलंका द्वारा दिये गये 231 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 27 वर्षीय भुवनेश्वर ने नाबाद 53 रनों की पारी खेली और धोनी के साथ मिलकर एक समय 131 रनों पर सात विकेट खो चुके भारत को मुश्किलों से निकालते हुए जीत दिला दी। धोनी ने नाबाद 45 रनों की पारी खेली। इस जीत के साथ ही भारत ने पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली।

भुवनेश्वर ने कहा कि यह मेरे लिए थोड़ा आश्चर्यचकित था क्योंकि हमारे पास एक शानदार शुरुआत थी और अचानक हम ढह गए। यह हमारे लिए एक दहशत की स्थिति थी। जब मैं बल्लेबाजी करने गया, धोनी ने मुझे अपना प्राकृतिक खेल खेलने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि आप एक टेस्ट मैच की तरह खेलिये और कोई दबाव मत लीजिये।

भुवनेश्वर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम जानते थे कि यदि पूरे ओवर खेले जायें, तो हम जीत हासिल करेंगे। हमारे पास हारने के लिए कुछ भी नहीं था। हम पहले से सात विकेट खो चुके थे। दोनों टीमें अब तीसरे एकदिवसीय में 27 अगस्त को आमने-सामने होंगी।

Updated : 2017-08-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top