Latest News
Home > Archived > बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक जारी, अमित शाह कर रहे अगुवाई

बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक जारी, अमित शाह कर रहे अगुवाई

बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक जारी, अमित शाह कर रहे अगुवाई
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक जारी है। गोमती नगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में चल रही बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, महामंत्री संगठन सुनील बंसल समेत कई मंत्री व पार्टी पदाधिकारी शामिल हैं।

इस बैठक में राज्य के पदाधिकारी, जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारी और प्रवक्ता मौजूद हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार बैठक के बाद अमित शाह मुख्यमंत्री आवास जाएंगे और वहीं दोपहर का भोजन करेंगे। शाम को वह पार्टी कार्यालय में मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। रविवार को पार्टी अध्यक्ष साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उसी दिन शाम को मुख्यमंत्री आवास पर कुछ लोगों से मिलेंगे। तीसरे दिन 31 जुलाई को भी उन्हें कई बैठके करनी हैं। सोमवार को देर शाम वह दिल्ली रवाना हो जायेंगे।

अमित शाह तीन के प्रवास पर पूर्वाह्न करीब साढ़े दस बजे लखनऊ के हवाई अड्डे पर पहुंचे। मुख्यमंत्री समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हवाई अड्डे पर अमित शाह का जोरदार स्वागत किया। स्वागत का यह सिलसिला गोमती नगर कार्यक्रम स्थल तक जारी रहा। भाजपा अध्यक्ष के लखनऊ आने पर पूरी राजधानी केसरिया में रंगी हुई है। चारों तरफ भाजपा के झंडे और बैनर ही दिखाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद अमित शाह पहली बार राजधानी लखनऊ में तीन दिन तक प्रवास करेंगे और इस बीच संगठन और सरकार समेत कुल 25 बैठकें करेंगे। इन बैठकों के माध्यम से वह यहां मिशन 2019 के अभियान की बुनियाद रखने जा रहे हैं।

दरअसल लोक सभा चुनाव 2019 के मद्देनजर अमित शाह इस समय पूरे देश में प्रवास कर रहे हैं। बड़ा राज्य होने के नाते उत्तर प्रदेश में उनका प्रवास दो चरणों में प्रस्तावित है। प्रथम चरण में वह 29 से 31 जुलाई तक लखनऊ में प्रवास कर रहे हैं, जबकि दूसरे चरण में वह सितम्बर में पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ अथवा किसी और जिले में तीन दिन का और प्रवास करेंगे।

Updated : 2017-07-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top