Home > Archived > रणबीर कपूर ने कहा - संजय दत्त के जीवन की दास्तां बयां करेगी उनकी बायोपिक

रणबीर कपूर ने कहा - संजय दत्त के जीवन की दास्तां बयां करेगी उनकी बायोपिक

रणबीर कपूर ने कहा - संजय दत्त के जीवन की दास्तां बयां करेगी उनकी बायोपिक
X


मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक राज कुमार हिरानी ,संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं। रणबीर फिल्म में संजय का किरदार निभा रहे हैं। बॉलीवुडअभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि संजय दत्त की बायोपिक उनके जीवन का मानवीय संघर्ष बयां करेगी।

हम आपको बता दें कि संजय के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म में संजय के जीवन के अच्छे और बुरे दोनों पक्षों को दिखाया गया है। उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए संजय ने बहुत ईमानदारी से अपनी जिंदगी की कहानी के बारे में जानकारी दी है। फिल्म में मनीषा कोईराला दिवंगत नरगिस दत्त, परेश रावल सुनील दत्त और दीया मिर्जा संजय दत्त की वर्तमान पत्नी मान्यता की भूमिका में नजर आयेंगी।

गौरतलब है कि, संजय ने अपने जीवन के बारे में कभी ढोंग नहीं किया। ऐसे में, यह एक प्रचार वाली फिल्म नहीं है जिसमें उन्हें भगवान की तरह चित्रित करने का प्रयास नहीं किया गया है। हम संजय दत्त के बहुत मानवीय पक्ष, उनकी विपत्ति, उनके पतन, उनके संघर्ष की दास्तां, उनके जेल में बिताए समय, आतंकवाद के आरोप, उनके मादक पदार्थ सेवन करने का दौर, उनकी पहली फिल्म प्रदर्शित होने से दो दिन पहले उनकी मां की मौत के दौरान उन्होंने खुद को कैसे संभाला, उनके अपने पिता के साथ संबंधों की कहानी दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। यह उनके जीवन का मानवीय संघर्ष है।

***
और पढ़े...

राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म के लिए साडी पहनना सीखा

हरियाणा की श्वेता मेहता बनी एमटीवी रोडीस राइजिंग के 14वें सीजन की विनर

अमिताभ बच्चन का यूनीसेफ के एम्बेसडर के रुप में 2 साल बढ़ा कार्यकाल




Updated : 25 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top