Home > Archived > यूरेका का नया स्मार्टफोन लांच, जानिए इसके फीचर्स

यूरेका का नया स्मार्टफोन लांच, जानिए इसके फीचर्स

यूरेका का नया स्मार्टफोन लांच, जानिए इसके फीचर्स
X


नई दिल्ली।
भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में शुमार माइक्रोमैक्स ने अपने सब-ब्रांड यू के यू यूरेका स्मार्टफोन के ब्लैक कलर वेरियंट यू यूरेका ब्लैक को हाल में लांच किया था, जो दमदार वेरियंट होने के साथ शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। यू यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए है। जिसे मैट ब्लैक और क्रोम ब्लैक कलर ऑप्शन में सेल के पेश किया गया। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।


यू यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन में 5 इंच फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले, 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ दी गयी है। इसके साथ इस स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 4GB रैम,32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है जिसे आप बढाकर 128 जीबी तक कर सकते है।


बता दें कि फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ एक 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 3000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दिए जाने के साथ होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटीग्रेटेड है। इसके साथ में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई के अलावा, ब्लूटूथ, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी और जीपीएस जैसे फ़ीचर दिए गए है।

Updated : 22 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top